Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड सिनेमा

रामकृष्ण परमहंस के जीवन एवं संदेशों पर आधारित फिल्म जगतगुरु श्री रामकृष्ण का ट्रैलर और गाना सोशल मीडिया पर हो रहा हैं वायरल

हजारीबाग, झारखण्ड  | फरवरी | 15, 2023 :: झारखंड में स्वामी विवेकानन्द के गुरु श्री रामकृष्ण परमहंस के जीवन एवं संदेशों पर आधारित एक अच्छी फिल्म तैयार की गई है।फिल्म का पटकथा श्री रामकृष्ण परमहंस के शिष्यों द्वारा लिखित पुस्तक श्री रामकृष्ण वचनामृत एवं श्री रामकृष्ण लीलाप्रसंग से तैयार की गई है।जिसका ट्रैलर और गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।फिल्म का ट्रैलर और म्यूजिक यूट्यूब के साथ – साथ फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया मंच पर रिलीज किया गया।जिसे अब तक काफी अच्छे व्यूज मिलें हैं और लगातार व्यूज बढ़ ही रहें हैं।
भारत जिस समय आध्यात्मिक और भौतिक पतन की गति में था, तब एक ऐसे संत का जन्म भारत की धरती पर होता है जो त्याग ,कठिन तपस्या और आध्यात्मिक साधना से वेद ज्ञान की उपलब्धि हासिल करते हैं और भारत की दिशा बदलकर महिमामय ऊंचाइयों तक पहुंचाने का कार्य अपने शिष्यों को आगे बढ़ाकर करते हैं। उनके संदेशों को स्वामी विवेकानंद अमेरिका के साथ साथ कई देशों तक पहुंचाने का कार्य करते हुए भारत की महिमा बढ़ाते हैं।
फिल्म जगतगुरू श्री रामकृष्ण में इसी सत्य को दिखाने का कार्य किया गया है। फिल्म के निर्माता गजानंद पाठक और निर्देशक बिमल कुमार मिश्र हैं।हजारीबाग के कलाकारों ने बहुत सुन्दर अभिनय किया है। इस फिल्म में भजन सम्राट अनूप जलोटा एवं सुरेश वाडकर ने भी गाने गाए हैं।
अनूप जलोटा के गाए गीत को स्वामी विवेकानंद जयंती के शुभ अवसर पर VEC FILMS के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। झारखंड राज्य के लिए यह एक गौरव की बात है कि इस फिल्म की सूटिंग झारखंड में हुई है।झारखंड के कलाकारों में अमरकांत,चांदनी, श्रेष्ठा, चंचला राय, मुकेश राम प्रजापति, मनोज पांडेय, गजानंद पाठक, संजय तिवारी,अभ्यांश, सुहान, ने बहुत ही सुन्दर अभिनय किया है। फिल्म का संगीत अजय मिश्रा ने दिया है और छायांकन राहुल पाठक का है।वहीं फिल्म के पीआरओ युधिष्ठिर महतो हैं।

Leave a Reply