Breaking News Latest News कैंपस ख़बरें जरा हटके खेल झारखण्ड

चंपा देवी मेमोरियल टी 20 गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट ,दूसरा दिन- सेल ने गैलेक्सी को हराया

 

रांची, झारखण्ड  | मई | 17, 2022 :: .सेल की टीम ने आज चंपा देवी मेमोरियल टी 20 क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन के पहले मैच में गैलेक्सी क्रिकेट क्लब को संघर्षपूर्ण एवं रोमांचकारी मुकाबले में 3 विकेट से पराजित किया। सेल के कप्तान विनय सिंह ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया ।गैलेक्सी की टीम निर्धारित बिस ओवरों में 107 रन ही बना सकी, जिसमें अनवर ने 28 और जाकिर ने 23 रनों का योगदान किया ।इस मैच में सुमंत ने 4 एवम रोशन ने 3 विकेट लिया। जवाबी पारी में सेल की टीम ने 7 ओवर में 110 रन बनाकर मैच को जीत लिया। जिसमें रितेश ने 39 और संतोष ने 32 रनों का योगदान किया। सरफराज को तीन और अतुल को दो विकेट मिला ।आज के इस मैच में रोशन कुमार को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया, उन्होंने 4 ओवर में 7 रन देकर तीन विकेट और 7 नाबाद रन की पारी भी खेली ।मैच के बाद जेके ग्रुप ऑफ कंपनी के चेयरपर्सन जितेंद्र सिंह ने रोशन को रुपये 1100 नगद और सर्टिफिकेट दिया ।
आज खेले गए दूसरे मैच में रॉक मैन क्रिकेट अकादमी ने रेलवे यूथ क्लब को पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश किया। रॉकमेन्स के कप्तान टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। रॉकमेन्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 164 बनाए जिसमें अनमोल ने 48 रनों का योगदान किया और यस ने 28 रन टीम के लिए जोड़े। इस मैच में अमर को दो और मोनू को दो विकेट मिले।
जवाबी पारी में रेलवे यूथ की टीम 16 दशमलव 5 ओवर में 95 रन बनाकर सिमट गई। करण ने सैंतीस रनों के योगदान किया।गौरव ने 13 रन देकर तीन विकेट और नंद जी पांडे पांडे और अनमोल को दो-दो विकेट मिले । अनमोल राज को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।इस अवसर पर उपस्थित जे एस सी ए के आजीवन सदस्य श्रीमती सरोजनी लकड़ा ने नगद पुरस्कार और सटिफिकेट प्रदान किये। इस अवसर पर जे के ग्रुप ऑफ कम्पनी के चेयरमन जितेंद्र सिंह उपस्थित थे।
मैच का संचालन आरडीसीए अंपायर मोहम्मद शाहिद मिर्जा रुस्तम और सूरज कर रहे हैं और कमेंट्रेटर की भूमिका में विश्वजीत और डब्लूस थे।

Leave a Reply