Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड लाइफस्टाइल

-“बारिसा” एवं “दारू दे ठेके ” का हिंदी एवं पंजाबी गीत का पोस्टर और टीजर रिलीज

राची, झारखण्ड  | अक्टूबर  | 18, 2022 ::  आज दिनांक 18 10 2022 दिन मंगलवार को jade music के तत्वावधान में झारखंड में बनी दो म्युजिक एलबम टाइटल सॉन्ग -“बारिसा” एवं “दारू दे ठेके ” का हिंदी एवं पंजाबी गीत का पोस्टर और टीजर रिलीज आज हिनू स्थित जेड एस्क्वेयर होटल में धूम धाम से किया गया।इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद श्री महुवा माझी, समाजसेवी श्री भैरव सिंह , भोजपुरी युवा विकास मंच के अध्यक्ष श्री आशुतोष द्विवेदी,राजीव रंजन, झारखंड के सुपरस्टार श्री रमन गुप्ता,संजय मिनोचा,प्रदेश उपाध्यक्ष व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा,आदि ने संयुक्त रूप से पोस्टर का अनावरण सह सॉन्ग का टीजर रिलीज कर के किया। झारखंड में कला संस्कृति एवं खेलकूद की असीम संभावनाएं हैं। झारखंड कलाकारों का गड़ रहा यहां के कलाकार अपनी मेहनत और कार्य कुशलता से देश एव विदेशों में भी झारखंड का परचम लहरा रहे हैं। परंतु झारखंड कि लोकप्रिय सरकार के द्वारा यहां के कलाकारों को प्रोत्साहन के लिए कोई कोई ठोस नीति बनाने की अतिरिक्त जरूरत है।ताकि यहां के कलाकारों के प्रतिभा को कोई दूसरे जगह बिकने की कोई जरूरत न पड़े। कलाकारों को उचित सम्मान से ही कलाकारों का मनोबल बढ़ता है। सरकार को कलाकारों के प्रति गंभीर होने की जरूरत है।इस अवसर पर ए जकुटिव प्रोड्यूसर सुनील कुमार ने बताया कि स्थानीय कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए ये दो एलबम का नव निर्माण किया गया है।जिसकी पूरी सूटिंग झारखंड में हुई है। लोकर कला एव संस्कृती को बढ़ावा देने के लिए झारखंड के लोकल कलाकार को लेकर यह एलबम बनाई गई है।इस गीत में झारखंड के विभिन्न खूबसूरत स्थल एव वादियों को दर्शाया गया है ताकि यहां के पर्यटन को बढ़ावा मिल सके और यहां के कलाकारों को भी बढ़ावा मिल सके। इस एलबम के इजकुटिव प्रोड्यूसर सुनील कुमार ने बताया कि आने वाले दिनों में और भी jade म्युजिक के द्वारा कई हिंदी और पंजाबी सॉन्ग एलबम बनेंगे।जिससे झारखंड के कलाकारों का मनोबल बढ़ेगा।
आज यहां दो सॉन्ग के पोस्टर एव टीजर रिलीज किया गया।इन दो एलबम के गीत एवम कलाकारों का नाम इस प्रकार है।
सॉन्ग -दारू द टेके, अभिनेता विशाल सिंह, अभिनेत्री प्रिया वर्मा
सॉन्ग -बारीसा अभिनेता सुनील कुमार,अभिनेत्री – प्रिया वर्मा लिरिक्स -मिनी भारद्वाज, फिचरीग -प्रिया वर्मा,सुनील कुमार, कोरियोग्राफर एंड डायरेक्टर -राहुल नायक एज्यूटिव प्रोड्यूसर -सुनील कुमार है।
सभी कलाप्रेमियो ने इस नए एलबम के लिए सभी कलाकारों को बधाई दी।इस अवसर पर मुख्य रूप से जयंत मिश्रा, निहारिका आनंद,अमन अंबस टा,अक्षय कुमार, दानिश,अनुराग मिश्रा, संजोय दत्ता,आदि कई लोग उपस्थित थे।यह जानकारी अमन ने दी।

Leave a Reply