Breaking News Latest News झारखण्ड राजनीति राष्ट्रीय

महंगाई व बेरोजगारी से त्रस्त जनता त्रिपुरा में बदलाव के लिए तैयार :  तिर्की

रांची, झारखण्ड  | फरवरी | 09, 2023 :: पूर्व मंत्री एवं झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा है कि महंगाई, बेरोजगारी और अन्य अनेक गंभीर समस्याओं से त्रस्त जनता बदलाव के लिए तैयार है और त्रिपुरा में होनेवाले आगामी विधानसभा चुनाव में इसका प्रत्यक्ष प्रमाण नजर आयेगा.

श्री तिर्की ने कहा कि भाजपा ने केवल धर्म और राजनीति के नाम पर राजनीति कर लोगों को लड़ाया है. जबकि कांग्रेस जोड़ने की राजनीति करती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता और नेता मिलकर नफरत एवं अराजकता की राजनीति को परास्त करेंगे.
श्री तिर्की ज़मीनी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बूथ स्तर पर बैठक कर रहे हैं. इन बैठकों के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार केवल और केवल लोगों के बीच आपसी मतभेद को बढ़ाकर और उसे कायम रख किसी भी प्रकार से सत्ता में बने रहना चाहती है. लेकिन भाजपा को यह समझना चाहिये कि अब समय बहुत ही बदल चुका है और एक ही तरीके से जनता को बार बार ठगना काफी मुश्किल है.
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा त्रिपुरा के में होनेवाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए घोषित 40 स्टार प्रचारकों में शामिल श्री तिर्की को विशेष रूप से अनेक स्थानों पर त्रिपुरा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सम्मानित किया और उन्हें प्रतीक चिन्ह भेंट किया. इस प्रतीक चिन्ह की सबसे बड़ी विशेषता यह रही की एक मुस्लिम कांग्रेस कार्यकर्ता ने उन्हें सुप्रसिद्ध त्रिपुरेश्वरी मंदिर का प्रतीक चिन्ह भेंट किया जिस देवी के नाम पर त्रिपुरा प्रदेश का नाम पड़ा है.
इस अवसर पर श्री तिर्की ने कहा कि, यही कांग्रेस की खूबसूरती और परंपरा है जहाँ हम सभी धार्मिक प्रेम व सद्भाव को हमेशा
बनाये रखने का न केवल प्रयास करते हैं बल्कि कायम भी रखते हैं. अभी श्री तिर्की, कांग्रेस के स्टार कैंपेनर के रूप में एक सप्ताह के त्रिपुरा यात्रा पर हैं.

Leave a Reply