Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस लाइफस्टाइल

मेगा ट्रेड फेयर : 3,000 रुपये की खरीदारी पर निश्चित उपहार

 

राची, झारखण्ड | मई | 03, 2023 ::

मोरहाबादी मैदान में चल रहे इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में बुधवार को भी लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। मेले में विविध प्रकार की स्टाल में अपनी मनपसंद की चीजें खरीदने में शहरवासी मशगूल दिख रहे हैं। फेयर में एक ही प्लेटफार्म के नीचे हर आयुवर्ग के लिए जरूरत के सभी चीजें उपलब्ध है। इस कारण खरीददारी के संग मनोरंजन के साधन उपलब्ध होने से रांचीवासियों के बीच यह उत्साह का केंद्र बना हुआ है। शाम होते ही शहरवासियों के कदम मेले की और उत्साह के संग पड़ रहे हैं। गृहणियां घरेलू सामान एवं आर्टिफिशियल ज्वैलरी खरीदने में मशगूल नजर आई। फेयर में गारमेंटस, पंजाबी व राजस्थानी जूती, क्राकरी तथा घर की साज सजावट के सामान के स्टाल पर खूब रौनक रही। बच्चों के खिलौने, पठन पठान की सामग्री भी बिक रहा है।

चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री और महासचिव डॉ अभिषेक रामाधीन ने कहा कि फेयर में लोगों का खरीदारी के प्रति रुझान बढ़ रहा है। ट्रेड फेयर में घरेलू सामान की खूब खरीदारी हो रही है। मौसम का भी साथ मिल रहा है। बेहतरीन मौसम होने के कारण फेयर में खरीदारी करने वालों की भीड़ आ रही है। यह उत्साहवर्धक है। स्टॉलधारक भी बिक्री से खुश नजर आ रहे हैं। वहीं, 3,000 रुपये की खरीदारी पर निश्चित उपहार का लाभ लोग उठा रहे हैं।

वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव पहुंचे ट्रेड फेयर
बुधवार को झारखंड सरकार के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ट्रेड फेयर पहुंचे। उन्होंने विभिन्न स्टाल में लगे उत्पादों को देखा। वहीं, बाहर से आये स्टालधारकों से बातचीत की। मौके पर उन्होंने झारखंड चैंबर और जीएस मार्केटिंग एसोसियेट्स के प्रयासों की सरहाना करते हुए कहा कि ट्रेड फेयर से लोगों को नये उत्पादों को देखने और खरीदने का मौका मिलता है। मंत्री के आगमन पर उनका स्वागत चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री, महासचिव डॉ अभिषेक रामाधीन, उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा, अमित शर्मा, सह सचिव रोहित पोद्दार, शैलेश अग्रवाल के अलावा सोनी मेहता, राम बांगड़ समेत अन्य लोगों ने किया।

Leave a Reply