Breaking News Latest News झारखण्ड

श्री महावीर मंडल, रांची के कार्यालय का उद्घाटन एक अप्रैल को

राची, झारखण्ड | मार्च | 30, 2024 ::

श्री रामनवमी महोत्सव की जोरदार तैयारी के लिए श्री महावीर मंडल, रांची के नवनिर्वाचित पदाधिकारीयो की बैठक श्री महावीर मंडल के अध्यक्ष रवि कुमार पिंकू की अध्यक्षता में हुई।
सर्वप्रथम श्री राम स्तुति के बाद उपस्थित सभी पदाधिकारीयो का अध्यक्ष रवि कुमार पिंकू ने अभिनंदन और स्वागत करते हुए कहा कि इस बार श्री महावीर मंडल, रांची के श्री राम भक्तो ने हम सभी लोगों को महोत्सव के भव्य आयोजन का कार्यभार सोपा है ।
हम ज्यादा से ज्यादा अखड़ाधारियो व राम भक्तो को कमेटी में जोड़कर श्री रामनवमी महोत्सव के आयोजन को भव्य रूप देना चाहते हैं।
1 अप्रैल 2024 सोमवार को प्रातः 11:00 बजे महावीर चौक स्थित श्री दुर्गा मंदिर ट्रस्ट समिति में श्री महावीर मंडल का अस्थायी कार्यालय का विधिवत पूजन के साथ उद्घाटन किया जाएगा ।
यह कार्यालय 1 अप्रैल से लेकर श्री रामनवमी व भगवान के छठी पर्व तक रहेगा ।
प्रतिदिन कार्यालय में बैठक होगी और पत्राचार का भी भी आदान प्रदान यही से किया जाएगा किसी भी तरह की सूचना, निमंत्रण, आमंत्रण भी कार्यालय में दिए जा सकेंगे।
अध्यक्ष रवि कुमार पिंकू ने श्री महावीर मंडल, रांची के सभी पूर्व अध्यक्ष और मंत्री सहित पूर्व पदाधिकारियों को कार्यालय उद्घाटन में शामिल होने का आग्रह किया है।
मंत्री दीपक ओझा ने सभी धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाओं सहित श्री महावीर मंडल के सदस्यों से अपील की है कि आप भी श्री महावीर मंडल के कार्यालय उद्घाटन में अवश्य पधार कर कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान दे।
उपरोक्त बैठक में अध्यक्ष रवि कुमार पिंकू, उपाध्यक्ष राजा सेन गुप्ता ,सह मंत्री गोपाल सोनी, उदय रविदास, कोषाध्यक्ष प्रमोद सारस्वत, प्रचार मंत्री मुन्ना शर्मा, अंकेक्षक प्रदीप कुमार गुप्ता भी मौजूद थे

Leave a Reply