Breaking News खेल झारखण्ड

कामनवेल्थ गेम्स के पदक विजेता खिलाड़ी हुए सन्मानित

राची, झारखण्ड  | सितंबर | 07, 2022 ::
पिछले दिनों बिरमिंघम में आयोजित हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण और रजत पदक जीतकर धमाल मचाने वाले लॉन बॉल्स के झारखंडी खिलाड़ियों के सन्मान का क्रम जारी है और इन्हें सन्मानित कर झारखंड का हर खेल प्रेमी अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा है।
आज इसी कड़ी में राँची के स्प्रिंग सिटी मॉल के एशियन ट्री रेस्टोरेंट ने इन खिलाड़ियों के लिए एक वृहद सन्मान समारोह का आयोजन किया।
आज हुए इस सन्मान समारोह के अवसर पर लॉन बॉल्स के स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी लवली चौबे, रूपा रानी तिर्की सिल्वर पदक विजेता खिलाड़ी चंदन कुमार सिंह, दिनेश कुमार और सुनील बहादुर और इन इतिहास रचनेवाले खिलाड़ियों के कोच डॉ मधुकांत पाठक को सन्मानित किया गया। एशियन ट्री और स्प्रिंग सिटी मॉल के निदेशक श्री शौर्या ने सभी का स्वागत किया । इस अवसर पर अपने संबोधन में उन्होने कहा कि झारखंड की धरती अब एक अनजाने से खेल लॉन बॉल्स के नाम से भी जानी जाएगी।उन्होंने खिलाड़ियों और उनके कोच डॉ मधुकांत पाठक के लगन और जज्बे की भूरी भूरी प्रशंशा की।
इस अवसर पर संजीव गुप्ता, उदय साहू,विमल कुमार ,वीरेंद्र साहू,विद्याधर प्रसाद,दीपक कुमार,आकाश अंकुर और एशियन ट्री परिवार के सारे सदस्यगण मौजूद थे जिन्होंने खिलाड़ियों को शॉल ओढ़ाकर और पुष्प गुच्छ देकर सन्मानित किया।उन्हें इस सन्मान समारोह के दौरान मोमेंटो दिया गया और स्प्रिंग सिटी मॉल की तरफ से इन्हें लाइफ टाइम तीस परसेंट छूट का विशेष डिस्काउंट कार्ड भी दिया गया।आज के सन्मान समारोह के अवसर पर खिलाड़ियों ने अपने विजय यात्रा से सभी उपस्थित लोगों को अवगत कराया और विचार रखे।
डॉ मधुकांत पाठक ने खिलाड़ियों के जज्बे की प्रशंसा की और इस बात की कामना की कि भविष्य में झारखंड के और भी खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय पटल पर देश का परचम लहराएंगे।
आज के इस सन्मान समारोह के अवसर पर मंच संचालन और धन्यवाद ज्ञापन श्री उदय साहू ने किया।

Leave a Reply