Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस

एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के नवनिर्मित रांची एरिया ऑफिस का उद्घाटन

राची, झारखण्ड | अक्टूबर | 17, 2023 ::

एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के नवनिर्मित रांची एरिया ऑफिस का उद्घाटन आज दिनांक 17 अक्टूबर 2023 को रांची के डंगरा टोली चौक स्थित जीवन ज्योति बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर में रीजनल मैनेजर रमेश चंद्र खोरा के कर कमलों द्वारा संपन्न हुआ।
रांची एरिया ऑफिस पिछले 20 वर्षो से ज्यादा समय से ओवरब्रिज स्थित अर्जन प्लेस में संचालित था, किंतु क्षेत्र में बिजनेस बढ़ने और रांची में क्लस्टर ऑफिस के खुलने के बाद यह एरिया ऑफिस अब यहां से संचालित होगा।

रांची के एरिया मैनेजर विवेक रंजन ने इस उद्घाटन के मौके पर कहा कि इस साल के शुरुआत से रांची एरिया ऑफिस और क्लस्टर ऑफिस के रांची में ही होने के कारण हमारे कस्टमर को बहुत ही सुगमता से लोन मुहैया हो पा रही है और उन्हें बेहतर सेवा प्रदान कर पा रहे है।
शुरू से एलआईसी हाउसिंग के रीजनल ऑफिस पटना से सभी कार्य को किया जा रहा था किंतु इस साल प्रबंधन ने हर राज्य में कलस्टर ऑफिस खोलने का निर्णय लिया, जिसके तहत रांची में भी कलस्टर ऑफिस खुला, जो एरिया ऑफिस, अर्जन प्लेस में ही वर्तमान में है।
कलस्टर ऑफिस के रांची से कार्यरत होने के बाद अब कार्य काफी सुगम हो गया है।
कलस्टर और एरिया ऑफिस एक ही जगह होने के कारण थोड़ी जगह कम पड़ रही थी, जिसे देखते हुए एरिया ऑफिस को डंगरा टोली चौक के समीप जीवन ज्योति बिल्डिंग में स्थांतरित करने की प्रबंधन ने प्लान किया और आज ऑफिस का उद्घाटन किया गया।

एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस देश की सबसे बड़ी हाउसिंग फाइनेंस कंपनी है जो सस्ते ब्याज दरों और न्यूनतम प्रोसेसिंग फीस के तहत घर बनाने, फ्लैट खरीदने, रिनोवेशन करने, अन्य बैंकिंग संस्थानों से लोन टेक ओवर करने, एवं कमर्शियल लोन आदि के लिए लोन प्रदान करती है।

आज के उद्घाटन समारोह कार्यक्रम में
रीजनल मैनेजर आर सी खोरा के अलावे
रीजनल मार्केटिंग हेड अरिजीत मुखर्जी,
कलस्टर हेड शरद कुमार सिन्हा,
असोसीयेट चीफ मैनेजर लतिका मेकअप,
एरिया मैनेजर विवेक रंजन
सहित एलआईसी के एडवाइजर्स
संतोष कुमार, प्रवीण पांडेय,
तापस महतो, सचिन कुमार, अनिल गिरी, सुशील कुमार, प्रदीप भारती, बबलू कुमार और अन्य एडवाइजर्स मौजूद रहे।

होम लोन लेने या इस से संबंधित विशेष जानकारी हेतु अब एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड, जीवन ज्योति बिल्डिंग, ग्राउंड फ्लोर (SRS सिनेमा के बगल में) संपर्क कर सकते है।

Leave a Reply