Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

टाटा मीडिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट : मयूराक्षी और स्वर्णरेखा फाइनल में

राची, झारखण्ड | फरवरी | 08, 2024 ::

मयुराक्षी के शकील अख्तर और स्वर्णरेखा के राजा मेंहदी का शानदार प्रदर्शन, बनें प्लेयर ऑफ द मैच

बीएयू के ग्राउंड पर 10 फरवरी को होगा टाटा मीडिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट का ग्रैंड फिनाले

राँची : बीएयू के मैदान पर खेले जा रहे टाटा मीडिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट का दोनों रोमांचक सेमिफाइनल मैच गुरुवार को सम्पन्न हो गया। पहले रोमांचक सेमीफाइन मुक़ाबले में मयूराक्षी की टीम ने कांची की टीम को 4 विकेट से हराया. प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कर मयुराक्षी टीम के शकील अख्तर को वरिष्ठ पत्रकार विनय कुमार ने दिया।
दूसरे सेमीफाइल मुकाबले में स्वर्णरेखा ने दामोदर टीम को 28 रनों से पराजित कर फाइनल में जगह बना लिया। इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड स्वर्णरेखा टीम के राजा मेंहदी को वरिष्ठ पत्रकार कौशलेंद्र कौशल ने दिया।

प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुरेंद्र लाल सोरेन ने आगामी 10 फरवरी को होने वाले फाइनल मैच के लिए आग्रह किया कि स भी पत्रकार साथी अपने परिजनों के साथ ज्यादा से ज्यादा संख्या में कांके स्थित बीएयू के मैदान में पहुंचकर अपने पत्रकार साथियों का उत्साह बढ़ाएं। मैच में अंपायर की भूमिका मिर्जा और अजमल ने निभाई। वहीं सेमिफाइनल मैच को सफल बनाने में कमेटी के अध्यक्ष सुरेंद्र लाल सोरेन, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र गिरी, सचिव अमरकांत, संयुक्त सचिव रतनलाल और कार्यकारिणी के आलोक सिन्हा, विजय मिश्रा, चंदन भट्टाचार्य और मोनू कुमार ने अपना योगदान दिया।

Leave a Reply