Breaking News Latest News कैंपस झारखण्ड

इक्फ़ाई विश्वविद्यालय झारखंड के संस्थापक स्वर्गीय एन.जे. यासास्वी के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान शिविर और व्याख्यान श्रृंखला का आयोजन

राची, झारखण्ड | फरवरी | 09, 2024 ::

इक्फ़ाई विश्वविद्यालय झारखंड ने अपने संस्थापक स्वर्गीय एन.जे. यासास्वी के जन्मदिन के अवसर पर एक रक्तदान शिविर और व्याख्यान श्रृंखला का आयोजन किया।
राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज और हरमू हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर, रांची के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत कुलपति प्रोफेसर (डॉ.) रमन कुमार झा. के गहन विचार से हुई। रक्तदान शिविर के अतिथि डॉ. रवि भूषण प्रसाद पांडे, प्रोफेसर एमेरिटस एलसीएमसीएच, डॉ. सुहास टेटरवे, संस्थापक हरमू हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर, रांची थे। एन.जे. यासास्वी मेमोरियल व्याख्यान श्रृंखला की शुरुआत राम कृष्ण मिशन, रांची के स्वामी अंतरानंद जी महाराज के प्रेरक संबोधन और लेफ्टिनेंट जनरल ज्ञान भूषण द्वारा नेतृत्व पर बातचीत के साथ हुई।

आयोजन का मुख्य उद्देश्य प्रतिभागियों को इक्फ़ाई समूह और इसके संस्थापक के दर्शन के बारे में शिक्षित करना था। यह आयोजन अपने संस्थापक के नाम पर व्याख्यानों की श्रृंखला के माध्यम से इक्फ़ाई समूह के मूल्य को विकसित करने में सफल रहा। समूह के संस्थापक को पुष्पांजलि अर्पित की गई।
कुलसचिव प्रो. (डॉ.) जे.बी. पटनायक ने समापन भाषण दिया। कार्यक्रम में डीन (अकादमिक) प्रो. अरविंद कुमार ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का समापन डीन (छात्र कल्याण) डॉ. शोवोना चौधरी के धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ।

इस अवसर पर प्रतिष्ठित अतिथियों द्वारा विश्वविद्यालय में डेटा साइंस एवं आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और साइबर सिक्योरिटी लैब के साथ-साथ प्राथमिक चिकित्सा चिकित्सा इकाई का भी उद्घाटन किया गया। इस कार्यक्रम में इक्फ़ाई विश्वविद्यालय झारखंड के संकाय सदस्यों, स्टाफ सदस्यों और सभी छात्रों ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया।

Leave a Reply