Breaking News Latest News झारखण्ड लाइफस्टाइल

नाट्यालय में गूंजी कारगिल योद्धाओ की गाथाएं :: वीर जवानों को किया नमन

राची, झारखण्ड | जुलाई | 26, 2023 :: कारगिल विजय दिवस पर भारतीय जनता युवा मोर्चा कला एवं खेल प्रकोष्ठ रांची महानगर एवं झारखंड की प्रसिद्ध जानी मानी नाट्य संस्था नाट्य। लय कि ओर से आज नाट्य।लय के द्वारा आयोजित 15 दिवसीय कार्यशाला के दौरान कारगिल विजय दिवस पर “शहादत को सलाम “कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर नाट्य।लय के युवा कलाकारों के द्वारा कारगिल योद्धाओ को नमन किया तो वहीं शाहिदो की याद में नाटक का मंचन भी किया गया।
इस अवसर पर देश भक्ति के तराने भी गूंजे।युवा कलाकारों ने कहा कि सीमा ओ पर सैनिक जागते है तभी हम अपने घरों पर चैन के साथ सोते है।

इस मौके पर युवा कलाकारों ने अपने अपने हाथों में तिरंगा झंडा को लेकर राष्ट्र निर्माण में शहीदों का योगदान पर परिचर्चा का भी आयोजन किया।

इस अवसर पर कारगिल विजय दिवस पर शहिद हुए वीर सैनिकों को भी याद किया गया।

मौके पर मुख्य रूप से भारतीय जनता युवा मोर्चा कला एव खेल प्रकोष्ठ रांची महानगर के संयोजक आशुतोष द्विवेदी,नाट्य।लय के शिक्षक रौशन कुमार, नितेश कुमार, सुकंठ ठाकुर, लक्ष्मी मिश्रा , आयुषी भद्रा एव शिवम मनोहरण के अलावा नाट्य।लय के छात्र बादल साहू, तन्वी बरदियार, आराध्या पवार, समायरा,सक्षम, साक्षी, आकृति, आरुषि,नेहा , अंकिता,, आराध्या, अजीत, शिवांगी,अभी उदय आदि कई उपस्थित थे ।

Leave a Reply