Breaking News Latest News झारखण्ड

झारखण्ड यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट और झारखण्ड प्रेस क्लब द्वारा ‘डॉक्टर्स डे’ के मौके पर तोरपा के डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना ‘वारियर्स सम्मान’ प्रशस्ति पत्र दे कर किया सम्मानित 

रांची , झारखण्ड | जुलाई | 01, 2020 :: झारखण्ड में पत्रकारों और पत्रकारहित में निरन्तर कार्यरत पत्रकारों की संस्था झारखण्ड यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट और झारखण्ड प्रेस क्लब के द्वारा राँची ज़िले के तोरपा में ‘डॉक्टर्स डे’ के मौके पर कोरोना ‘वारियर्स सम्मान’ समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में परंपरागत तरीके से उपस्थित डॉक्टर और अतिथियों को तिलक लगा कर स्वागत किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में संगठन के प्रदेश महासचिव शिवकुमार अग्रवाल और विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश प्रवक्ता अरविंद प्रताप और तोरपा के चिकित्सा प्रभारी डॉ एन मांझी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन खूंटी के यूनियन जिलाध्यक्ष अजित जायसवाल ने किया। इस मौके पर तोरपा के सभी डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी सहित कई मुखियागण भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में कोरोना वारियर्स के रूप में उपस्थित तोरपा के सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों को प्रशस्ति पत्र दे कर सम्मानित किया गया। डॉक्टरों के सम्मान में उपस्थित पत्रकारों ने केक काट कर डॉक्टर्स डे को सिलेब्रेट किया और सभी को शुभकामनायें दी। इस मौके पर प्रदेश महासचिव ने कहा कि कोरोना के इस आपदा काल में चिकित्सक, चिकित्साकर्मियों, पुलिसकर्मियों और पत्रकारों ने देश में और पूरे विश्व मे मानवता का एक मिसाल पेश किया है इसलिए झारखण्ड यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट ने भी यह बीड़ा उठाया है कि जिन कोरोना वारियर्स स्वास्थ्यकर्मियों और अन्य लोगों ने इस आपदा काल मे अपनी जान की बाज़ी लगा कर इस कोरोना संक्रमण के इस नाज़ुक दौर में लोगों की सेवा की है हम भी उनका सम्मान करें और आज हम यह सम्मान डॉक्टर्स डे के मौके पर दे कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।
वहीं डॉ एन मांझी ने कहा कि इस तरह के सम्मान समारोह में पत्रकार यूनियन के द्वारा मिला यह सम्मान हमें निरन्तर उत्साह प्रदान करेगा।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से तोरपा इलाके के ज़िला परिषद सदस्य सन्तोष जायसवाल, जेयूजे राँची महानगर के उपाध्यक्ष हेमन्त झा, मुखिया रेणुका नाग, सुनीता देवी सहित अन्य मुखिया, प्रदान संस्था की कॉर्डिनेटर वंदना कुमारी, जेयूजे के जिला सचिव सतीश शर्मा, सुनील सोनी सहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply