jharkhand :: we will go to people with the achievements of 14 years vs 1000 days : raghuvar das [ cm, jharkhand ]
Latest News झारखण्ड राजनीति

 झारखण्ड :: 14 साल बनाम 1000 दिन की उपलब्धियों को लेकर जाएंगे जनता के बीच :  रघुवर दास [  मुख्यमंत्री, झारखण्ड ]

jharkhand :: we will go to people with the achievements of 14 years vs 1000 days : raghuvar das [ cm, jharkhand ]

रांची, झारखण्ड । सितम्बर | 1, 2017 :: झारखंड मंत्रालय में मुख्यमंत्री  रघुवर दास की अध्यक्षता में मुख्य सचिव तथा राज्य के सभी आला अधिकारियों के साथ एक अहम बैठक हुई जिसमें मुख्यमंत्री ने सभी अधिकारियों के साथ विचार विमर्श करते हुए कहा कि राज्य सरकार के उपलब्धियों के हजार दिन झारखण्ड की जनता के सामने विनम्रता से रखे जाने हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता ने जिस विश्वास और आस्था से सरकार को चुना है उनकी कसौटियों पर इन उपलब्धियों को विनम्रता से रखने की जरूरत है जिससे उनका आत्मविश्वास शासन के प्रति बढ़ सके और हमारी सरकार आम जनता की आकांक्षाओं को पूरा कर सके।

मुख्यमंत्री  रघुवर दास ने कहा कि टीम झारखंड की मेहनत के बदौलत राज्य सरकार विकास के 1000 दिन पूरे कर रही है। जो काम 14 वर्षों में नहीं हुए, 1000 दिन में काम हुए हैं। सरकार की उपलब्धियां आम लोगों तक पहुंचाएं। 3 सितंबर से मंत्रीगण विभागवार संवाददाता सम्मेलन कर किये गये कार्यों की जानकारी देंगे।

11 सित‍ंबर को देश के सड़क, परिवहन और जहाजरानी मंत्री  नितीन गडकरी उपलब्धियों के 1000 दिन के लिए होनेवाले कार्क्रम की शुरुआत करेंगे। इस दिन कई योजनाओं का उदघाटन और शिलान्यास होगा। सभी विभागों की उपलब्धियों की बुकलेट भी जारी होगी। 22 सितंबर को दुमका में गृह मंत्री  राजनाथ सिंह समापन समारोह में मुख्य अतिथि रहेंगे। उक्त बाते मुख्यमंत्री  रघुवर दास ने कहीं। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में सभी सांसद-विधायकों को शामिल करें।

रघुवर दास ने कहा कि 9 सितंबर को उप राष्ट्रपति  वेंकैया नायडु रांची स्मार्ट सिटी का शिलान्यास करने आयेंगे। उपराष्ट्रपति 8 सितंबर को अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे।

बैठक में मुख्य सचिव श्रीमती राजबाला वर्मा, डीजीपी  डीके पांडेय, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव  संजय कुमार, सचिव  सुनील बर्णवाल समेत सभी विभागों के अपर मुख्य सचिव, प्रधान सचिव, सचिवगण समेत अन्य वरीय अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply