Breaking News Latest News झारखण्ड

जे.सी.आइ राँची ने लबेद में मनाया 70वा गणतंत्र दिवस

रांची, झारखण्ड | जनवरी | 27, 2019 :: जूनियर चैम्बर इंटरनेशनल रांची ने लाबेद गांव में बच्चों एवं ग्राम वाशियो के साथ शनिवार को 70वा गणतंत्र दिवस मनाया। मालूम हो की संस्था ने 10 वर्ष पहले लाबेद गांव को गोद लिया था। संस्था के अध्यक्ष राकेश जैन ने गाओं में ध्वजारोहन के मोके पर मौजूद लोगो को स्वच्छ गांव बनाने का संकल्प दिलाया।श्री राकेश जैन ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा की गांव के बच्चों को अच्छी शिक्षा प्राप्त कर अपने गांव और देश का नाम रोशन करने की जरूरत है।

.जेसी राकेश जैन ने बताया की संस्था की तरफ से लाबेद गांव में एक विद्यालय का निर्माण कराया गया है जिसमे 45 बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहे है। संस्था के सदस्य प्रत्येक वर्ष गांव में मेडिकल कैंप ,ठंड में ऊनी कपड़ो का वितरण जैसे अन्य कार्य करती है।मोके पर गांव के तरफ से छात्र-छात्राओं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये।मोके पे मौजूद बच्चो के बीच फल और मिठाईया बाटी गयी साथ ही बच्चों के मनोरंजन के लिए खेल सामग्री भी दिया । गाँव में संस्था ने एक बच्चों के लिए झूले भी लगाए है ।

संस्था के तरफ से लाबेद गांव के ग्राम प्रधान एतवा मुंडा ,स्कूल के शिक्षक संजय उरांव ,सामाजिक कार्यकर्ता बेंजामिन लिंडा को सम्मानित किया गया।

मौके पर संस्था के पूर्व अध्यक्ष अभिनव मंत्री, सदस्य निखिल मोदी, गौरव अग्रवाल, अंकित जलन,रोबिन गुप्ता ,अमित खोवाल, प्रकास अग्रवाल,पियूष केडिया,नितेश अग्रवाल,पंकज साबू,सौरव साबू,प्रतीक जैन,नवीन गारोदिया ,वरुण जालान,गौरव माहेश्वरी महिला विंग की अध्यक्ष दीपा बांका,सदस्य आशा मोदी,मनीषा साबू,कंचन माहेश्वरी, स्वाति जैन , रंजना रंजन , जुली अग्रवाल , पायल जैन, रजिनी धाँधनीय एवं अन्य उपस्थित थेI

Leave a Reply