Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

दो दिवसीय चार्टर्ड एकाउंटेंट्स बैडमिंटन लीग “अर्चना” का आगाज

 

रांची, झारखण्ड  | अक्टूबर  | 02  2021 :: दी इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया रांची शाखा के द्वारा दो दिवसीय चार्टर्ड एकाउंटेंट्स बैडमिंटन लीग “अर्चना” का आज से ठाकुर विश्वनाथ शाहदेव इण्डोरर स्टेडियम, खेलगाँव रांची में शुरू हुआ है। इस लीग का नाम रांची शाखा की दिवंगत सदस्य सीए अर्चना के नाम पर रखा गया है जिनका रांची शाखा के द्वारा आयोजित खेल-कूद और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में महत्वपूर्ण योगदान रहता था। इस लीग में चार्टर्ड अकाउंटेंट की कूल आठ टीमें रांची इंडियंस, रॉयल रांची, रांची टोर्नेडोज, रांची स्मैशर्स, रांची चैलेंजर्स, रांची वारियर्स, रांची एसर्स और रांची रहिनोस की टीम भाग ले रही है, जिसमे हर टीम में पुरुष चार्टर्ड अकाउंटेंट और दो महिला खिलाडी भाग ले रहे है। इस लीग के प्रारंभिक स्तर की मैचों के लिए सभी आठ टीमों को चार – चार के दो ग्रुप में बांटा गया थाग्रुप और ग्रुप की सभी टीमें एक दूसरे के विरुद्ध लीग स्तर की मैच खेली। ग्रुप स्तर की मैचों के बाद क्रमश: निम्नाकिंत टीमें कल दिनांक: 03.10.2021 को होने वाली सेमीफइनल मैच के लिए क्वालिफाइ किया :

सीए राजीव रंजन मित्तल की टीम रांची इंडियंस

सीए सुमित अग्रवाल की टीम रांची स्मैशर्स

सीए मनीष जैन की टीम रॉयल रांची

सीए भुवनेश ठाकुर की टीम रांची टोर्नेडोज

आज इस लीग के प्रारम्भ में इंस्टिट्यूट के रांची शाखा के अध्यक्ष सीए प्रवीण शर्मा ने कहा कि इस बैडमिंटन लीग का आयोजन भारत सरकार के द्वारा घोषित फिट इंडिया मूवमेंट के अधीन चार्टर्ड एकाउंटेंट्स प्रोफेशनलों के बीच खेल कूद के प्रति जागरूकता के लिए किया गया है जिससे कि हम स्वास्थ्य रह सकें। साथ ही शाखाध्यक्ष सीए प्रवीण शर्मा ने इस लीग के आयोजन में सहयोग और टीमों के मेंटर बनने हेतु सीए राजीव रंजन मित्तल, सीए सुमित अग्रवाल, सीए जे पी शर्मा, सीए मनीष जैन, सीए अनिल जैन, सीए भुवनेश ठाकुर, सीए राजीव आनंद और सीए चंद्रेश बजाज को धन्यवाद् दिया। इस स्टेडियम में दोपहर एक बजे के बाद सीए विधार्थियों का भी इंडोर स्पोर्ट्स कम्पटीशन किया गया।

सीए संदीप जालान को इस बैडमिंटन लीग का कन्वेनर बनाया गया | इस लीग के आयोजन में इंस्टिट्यूट के रांची शाखा के उपाध्यक्ष सीए विनीत अग्रवाल और सचिव सीए प्रभात कुमार का महत्वपूर्ण योगदान है।

Leave a Reply