Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

बहावलपुरी पंजाबी समाज के तत्वाधान में किंगर एग्रीको द्वारा प्रायोजित “बहावलपुरी प्रीमियर क्रिकेट लीग सीजन- 3′ का भव्य शुभारंभ

रांची, झारखण्ड ।  मई | 06, 2018 :: बहावलपुरी पंजाबी समाज के तत्वाधान में किंगर एग्रीको द्वारा प्रायोजित “बहावलपुरी प्रीमियर क्रिकेट लीग सीजन- 3′ का भव्य शुभारंभ शनिवार 5 मई रात 8:00 बजे दयालबाग,कृष्णा नगर कॉलोनी में हुआ.

उद्घाटन समारोह की शुरुआत सामूहिक राष्ट्रगान से हुई जिसमें अतिथिगण,आयोजक,दर्शक समेत सभी 17 टीम के 170 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. तत्पश्चात मुख्य अतिथि समाज के जयराम दास मिढ़ा एवं राधेश्याम किंगर तथा संस्था के संरक्षक डा0 सतीश मिढ़ा,अध्यक्ष वेद प्रकाश मिढ़ा तथा उपाध्यक्ष किशोर पपनेजा,भाजपा नेता गामा सिंह ने संयुक्त रूप से  दीप प्रज्वलित किया और भगवान सिंह बेदी ने बल्लेबाजी कर टूर्नामेंट की शुरुआत की घोषणा की.

 

बहावलपुरी पंजाबी समाज के संरक्षक डॉ0 सतीश मिढ़ा ने अपने स्वागत भाषण में अतिथि समेत सभी 17 टीमों के खिलाड़ियों का स्वागत किया और अपने भाषण में उन्होंने सभी खिलाड़ियों से स्वास्थ्य के प्रति जागरुक होने को कहा और भविष्य में इस तरह की अन्य प्रतियोगिताएं कराने की बात भी कही. प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच में बाबा लॉन्चर और ब्लेंडर्स आर्मी के बीच पहला मैच रात 8.30 बजे शुरू हुआ. ब्लेंडर्स आर्मी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 ओवर में 30 रन बनाए और बाबा लॉन्चर की टीम ने 21 रनों पर ऑल आउट होकर यह मैच 9 रनों से गंवा दिया.मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार नितिन थरेजा को दिया गया.

आज के अन्य दो मैच में बाण्डिया सुपर किंग्स की टीम ने जायंट वारियर्स को तथा  जे.सी.वारियर्स की टीम ने राँची राइनोस की टीम को हराया.इन दोनों मैच के मैन ऑफ दी मैच क्रमशः शिखिल ढींगरा और ध्रुव मिढ़ा बने.

मैच के दौरान दयाल बाग दर्शकों से खचाखच भरा रहा और दर्शकों ने हेर चौके,छक्के एवं विकेट गिरने पर तालियां बजाकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया.

आज के आयोजन में लक्ष्मण दास मिढ़ा,ललित किंगर,अंचल किंगर,अमरजीत बेदी,कंवलजीत मिढ़ा,अश्विनी सुखीजा,आशु दुआ,महेश कुक्कड़, सोनु पपनेजा,कामराज खत्री,गुलशन अरोड़ा, विजय किंगर,प्रमोद चुचरा,मनोज मक्कड़ एवं महेश मक्कड़ की सक्रिय भूमिका रही.

Leave a Reply