expo
Latest News झारखण्ड बिज़नेस

एक्सपो उत्सव का हुआ डीलर्स मीट :: स्टाल धारकों को एक्सपो के स्ट्रक्चर, सुविधाओं, एवं नियमों को बारे में बताया गया

expo

रांची, झारखण्ड । सितम्बर | 07, 2017 :: एक्सपो उत्सव 15 से 19 सितम्बर तक चलेगा। इसी क्रम में जेसीआई रांची ने एक डीलर्स मीट का आयोजन किया। डीलर्स मीट में मुख्य अतिथि के रूप में सी.पी सिंह एवं विशिष्ठ अतिथि FJCCI के नवनिर्वाचित अध्यक्ष रंजीत गाड़ोदिया मौजूद थे. होटल जिनिस्टा इन में आयोजित इस डीलर्स मीट में काफी संख्या में स्टाल धारक मौजूद थे. एक्सपो उत्सव के चीफ-कोऑर्डिनेटर सौरभ साह ने वहां मौजूद सभी स्टाल धारकों को एक्सपो के स्ट्रक्चर, सुविधाओं, एवं नियमों को बारे में विस्तार में बताया.
श्री साह ने सभी स्टाल धारको को बताया की इस बार शनिवार 16 सितम्बर की रात कुछ खास होने वाली है और उसके लिए संस्था के सदस्यों ने मिड-नाईट बाजार लगाने का निर्णय लिया है. शनिवार को एक्सपो रात्रि 11:30 बजे तक खुला रहेगा.

श्री साह ने बताया की 15,18 और 19 सितम्बर को 3:00 बजे तक एक्सपो में एंट्री बिलकुल फ्री रहेगा. हर वर्ग के लोगो को ध्यान में रखते हुए हाट-बाजार से लेकर महंगी गाड़ियां तथा हर तरह के इलेक्ट्रॉनिक एवं फर्नीचर जैसे अन्य सभी तरह के स्टाल एक्सपो में लग रहे है.

संस्था ने रांची के लोगो के कई प्रतियोगिता एवं मनोरंजन का भी आयोजन कराने का निर्णय लिया है- वौइस् ऑफ़ एक्सपो, फैशन शो, मिस्टर एंड मिस एक्सपो, डॉग शो, डांस एवं पेंटिंग कम्पटीशन जैसे कई प्रोग्राम कराने का निर्णय लिया है.

बच्चो के मनोरंजन के लिए एक एम्यूजमेंट पार्क भी बनाया जायेगा।

कार्यक्रम का संचालन जेसी सिद्धार्थ जैसवाल ने किया.

एक्सपो के प्रिंसिपल स्पोंसर डिपार्टमेंट ऑफ़ झारखण्ड टूरिज्म है.

इनके अलावा

हॉस्पिटैलिटी पार्टनर- होटल जिनिस्टा इन्

रेडियो पार्टनर: रेडियो सिटी 91 .9 ऍफ़.ऍम

हेल्थ पार्टनर : हेल्थ फ्रिक्स

बैंकिंग पार्टनर : कोटक महिंद्रा बैंक

एंटरटेनमेंट पार्टनर : स्प्रिंग सिटी मॉल

डिजिटल पार्टनर : रितेश एंटरटेनमेंट

सिक्यूरिटी पार्टनर : ए.एस.ए.ऍफ़ सोलुतिओंस

डिजाईन पार्टनर : डिजाईन प्लस

आई.टी पार्टनर : होराइजन सोफ्टेक

स्पेशलिटी पार्टनर : राजगडिया स्पेशलिटी केयर

मौके पर अभिनव मंत्री, नारायण मुरारका, निखिल मोदी, शिवि तनेजा, मोहित वर्मा, आनंद धानुका, प्रतीक जैन, अनूप अग्रवाल, पंकज साबू आदि मौजूद थे.

Leave a Reply