Fashion show audition for specially abled and senior citizens
Latest News ख़बरें जरा हटके राष्ट्रीय

नई दिल्ली :: विकलांगो और सीनियर सिटीजन के लिए पहली बार रखा गया फैशन शो का ऑडिशन

 Fashion show audition for specially abled and senior citizens

नई दिल्ली । सितम्बर | 07, 2017 :: नई दिल्ली में केशव इवेंट ने विकलांगो के लिए पहली बार फैशन शो के ऑडिशन मिसेस एंड मिस मुटियार और मिस्टर गबरू के लिए राजा राम मोहन राय मेमोरियल हाल में रखे गए। इस ऑडिशन में काफी तादात में विकलांगो की बीड़ उमड़ी। ऑडिशन के दौरान मीडिया फैशन और बॉलीवुड की काफी जानी मानी हस्तियां मौजूद थीं। बिग्ग बॉस 4 से सीमा परिहार, फिल्म निर्माता एवम निर्देशक राकेश सावंत, ऍम टी वि स्प्लिटविल्ला 9 से मिया लाकरा, मिसेस इंडिया 2017 बबिता चौधरी, गुरमीत सिंह (अध्यक्ष – कोशिश 4 स्पेशल पीपल) संस्था से, माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस इंडिया से आये आला अधिकारी, फैशन फोटोग्राफर अर्पित गुप्ता, एंकर संतोष टंडन, दिनेश गुप्ता (सीनियर सिटीजन एवम अध्यक्ष रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन), टैलेंट एंड ग्रूमर्स से नीरू सहगल आदि मौजूद थे। इस कार्यक्रम में आये सभी विकलांगो ने अपने हुनर के जलवे दिखाए।

 Fashion show audition for specially abled and senior citizens

केशव इवेंट के डिरेक्टर लोकेश वर्मा का कहना है की आमतौर पे दिल्ली जैसी राजधानी में काफी ऑडिशन होते रहते है मगर कहीं पर भी विकलांगो के छिपे हुनर को दर्शाया नहीं गया या फिर उन्हें प्रोत्साहन नहीं मिला। इस कार्यक्रम के माध्यम से उन्हें एक प्लेटफार्म मिलेगा और उन्हें कभी यह नहीं लगे की वह ऐसी स्तिथि में वह कुछ नहीं कर सकते। इसमें आये हुए कुछ ऐसे भी थे जो पहले मॉडल, डांसर, सिंगर, आर्टिस्ट और परफ़ॉर्मर थे पर उनके साथ हुए हादसे से वह विकलांग बन गए पर ऐसी स्तिथि के बावजूद भी उनके अंदर के हुनर जिन्दा रहा और वह इस ऑडिशन में आ पाए।

यह ऑडिशन और भी कई शहरों में किया जायेगा और फिर दिल्ली में फिनाले किया जायगा जिसमें कई वर्ग से अये लोग शामिल होंगे। उसमें सम्मानिए अतिथियों में बी जे पी दिल्ली के अध्यक्ष मनोज तिवारी, मिसेस यूनिवर्स वेस्ट एशिया 2015 रूबी यादव, मारवाह स्टूडियो फिल्म सिटी से संदीप मारवाह, पॉप सिंगर शंकर सहानी, बिग बॉस से प्रियंका जग्गा, आर जे राहुल माखेन , तरुण दत्ता मिस्टर यूनिवर्स, मुक्त चोपड़ा, रश्मी सचदेवा (मिसेस वाइब्रेंट) आदि मौजूद होंगे। कार्यक्रम के अंत में लोकेश वर्मा ने सभी मीडिया से आये पत्रकारों को धन्यवाद किया और कहा कि ऐसे कार्यक्रम को मीडिया के माध्यम से लोगो तक मैसेज पहुंचेगा और विकलांगो का मनोबल भी बढ़ेगा।

Leave a Reply