audition of super dancer 2 in ranchi
Latest News झारखण्ड राष्ट्रीय

रांची में सुपर डांसर-2 के आॅडिशन का हुआ आगाज़

audition of super dancer 2 in ranchi

रांची, झारखण्ड । अगस्त  | 03, 2017 :: पिछले साल यह जहां से बंद हुआ है,  वहंी से आगे बढ़ते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन अपने बेहद प्रसिद्ध फाॅर्मेट सुपर डांसर के मजेदार नए सीजन के साथ वापस आ गया है। इस कार्यक्रम का दूसरा सीजन, जिसे ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ कहा गया है, ज्यादा बड़े स्टेज और ज्यादा उत्साहजनक डांस मूव्स के साथ मनोरंजन के स्तर को एक कदम आगे ले जाने का वादा करता है।

इस कार्यक्रम में बाॅलीवुड दीवा शिप्ला शेट्टी, प्रसिद्ध कोरियोग्राफर गीता कपूर और प्रिय फिल्मकार अनुराग बसु एक बार फिर जज़ की भूमिका में दिखाई देंगे। प्रत्येक चयनित प्रतिभागी एक कोरियोग्राफर गुरु के साथ जोड़ी बनाएगा, जो उन्हें ‘डांस का कल’ के प्रसिद्ध शीर्षक हेतु तैयार करने के लिए मार्गदर्शन दंेगे, देखभाल करेंगे, परामर्श देंगे और नए डांस मूव्स सिखाएंगे।

कोरियोग्राफर गीता कपूर ने कहा, ‘‘मैं सुपर डांसर 2 में जज के रुप में वापसी करने को लेकर काफी रोमांचित हूं, जो एक ऐसा डांस शो है जो बहुत ज्यादा प्रसिद्ध हो गया है। पिछले साल, शिल्पा शेट्टी, अनुराग दादा और मैंने पूरे देश से कई अनोखी प्रतिभाओं को खोजा था, और इस साल हम मनोरंजन के स्तर को एक स्तर ऊपर ले जाने की उम्मीद करते हैं। हम जल्द ही उन डांसिंग सेंसेशंस को खोजने की अपनी राष्ट्रीय स्तर की तलाश शुरू कर देंगे, जिनके मूव्य प्रेरित करें और जान डाल दें, जिसकी ऊर्जा दूसरों पर भी असर डाले और जिसका समर्पण पूरे देश को प्रोत्साहित करें।’’

राम टहल चैधरी हाई स्कूल, फेड (खटोला) बूटी, रांची में होने वाले ये आॅडिशंस सुबह 8 बजे से शुरु हुए। सुपर डांस एक परिष्कृत प्लेटफार्म है, जो 4 से 13 साल तक के आकांक्षियों के लिए अपने दरवाजे खोलेगा, जहां वे अपने डांस का कौशल दिखाएंगे और ‘डांस का कल’ का शीर्षक उठाएंगे। ये आॅडिशंस 30 जुलाई से 19 अगस्त तक जयपुर, वड़ोदरा, गुवाहाटी, रांची, कोलकाता, लखनऊ, नागपुर, चंडीगढ़, इंदौर, दिल्ली व मुंबई में आयोजित किए जाएंगे।

Leave a Reply