Breaking News Latest News झारखण्ड लाइफस्टाइल

दो दिवसीय एकल संगिनी लाइफस्टाइल प्रदर्शनी 16 अक्टूबर से : हैप्पी आवर्स के दौरान मिलेगी विशेष छूट

राची, झारखण्ड | अक्टूबर | 15, 2023 ::

नगर के वनबंधु परिषद् की महिला समिति एक सक्रिय शाखा है और आदिवासी समाज के विकास के क्षेत्र में काम करती है।
समिति का इरादा वनयात्राओं और अन्य कार्यशालाओं का आयोजन करके गांवों और शहरों के बीच संतुलन बनाने का है।
रांची महिला समिति 16 और 17 अक्टूबर 2023 को स्वर्णभूमि बैंक्वेट्स में दो दिवसीय प्री फेस्टिव लाइफस्टाइल प्रदर्शनी का आयोजन कर रही है। प्रदर्शनी दोनों दिनों 11 बजे से लेकर 8 बजे तक चलेगी, जिससे आगंतुकों को जीवनशैली के विभिन्न उत्पादों और सेवाओं की विविध रेंज का खुलकर खोजने का समय मिलेगा।

एकल संगिनी ने दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक “हैप्पी आवर्स” के दौरान उपस्थित लोगों के लिए एक विशेष आश्चर्य की योजना बनाई है।
इन हैप्पी आवर्स के दौरान रोमांचक ऑफर हैं।
इस दौरान, आगंतुक विशेष छूट और ऑफ़र की उम्मीद कर सकते हैं जो उनके खरीदारी अनुभव को और भी सुखद बना देगा।
कला कार्यशालाओं सहित विभिन्न गतिविधियाँ प्रदर्शनी का आकर्षण हैं। समिति ने यह भी कहा कि प्रदर्शनी में आने वाले 50 आगंतुकों को शानदार आश्चर्य जीतने का मौका मिलेगा।
एकल संगिनी में रांची महिला समिति, उपस्थित लोगों के लिए यादगार बनाने के लिए समर्पित है।

हम 16 और 17 अक्टूबर को स्वर्णभूमि में आगंतुकों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।
एकल संगिनी जीवन शैली की सभी चीजों के लिए आपकी विश्वसनीय साथी है।
पुरे देश भर से फैशन एकल संगिनी में आ रहे हैं। डायमंड ज्वेलरी, इमीटेशन ज्वेलरी, लखनऊ की चिकनकारी, कोलकत्ता का फैशन, टस्सर सिल्क के उत्पाद, बच्चों के परिधान, सौंदर्य उत्पाद, उपहार आइटम, एकल उत्पाद, गृह सज्जा और हेल्थ-वैलनेस के उत्पाद एकल संगिनी के प्रदर्शनी में शामिल हैं।

कार्यक्रम का उद्घाटन महिला समिति की राष्ट्रीय प्रभारी श्रीमती उषा जालान, वनबंधु परिषद् की पूर्वी क्षेत्र अध्यक्षा श्रीमती रेखा जैन, रांची वनबंधु परिषद् के अध्यक्ष . रमेश धरणीधरखा द्वारा किया जाएगा।
इस कार्यक्रम में रांची के एफजेसीसीआई सहित सभी संगठनों के वरिष्ठ प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।
एकल संगिनी की संयोजक श्रीमती सुनीता महनसरिया ने कहा कि हम गैर-लाभकारी संगठन हैं और एकल संगिनी का उद्देश्य एकल अभियान में हमारे निरंतर प्रयासों के लिए निधिसंग्रह करना हैं।
एकल संगिनी की सह संयोजक श्रीमती राज जैन ने कहा कि यह प्रदर्शनी कई अलग-अलग शैलियों के वस्त्रों, उपहार हैम्पर्स और कई उत्सव उत्पादों का घर होगी।

एकल संगिनी, रांची महिला समिति की एक पहल है और श्रीमती अनुपमा राजगढ़िया की अध्यक्षता, सचिव श्रीमती अनिता तुलस्यान एवं कोषाध्यक्ष श्रीमती राज राजगढ़िया के नेतृत्व में संपन्न हो रहा हैं।

Leave a Reply