Expo
Breaking News Latest News झारखण्ड

जेसीआई रांची के एक्सपो उत्सव का तीसरा दिन, महिलाओं एवं बच्चो के नाम रहा

Expo

राँची, झारखण्ड | अक्टूबर | 07, 2018 :: जेसीआई रांची के एक्सपो उत्सव के तीसरे दिन हुई जम कर शॉपिंग।  रविवार को एक्सपो परिसर में लोगो की खासा भीड़ दिखने को मिली। लेडीज प्रोडक्ट हो या हो घर सजाने का सामान,बाइक,कार,कपडे ,मोबाइल,टी.वी  हर स्टाल पर ग्राहकों की भीड़ थी।

एक्सपो उत्सव का दीदार करने के लिए केंद्रीय राज्य मंत्री श्री जयंत सिन्हा जी भी मोराबादी पहुंचे और संस्था को बेहतरीन आयोजन के लिए बधाई दी,संस्था ने भी श्री सिन्हा जी को गेस्ट ऑफ़ द डे का प्रतीक चिन्ह भी दिया।

एक्सपो में रविवार का दिन  पूरी तरह से महिलाओं एवं बच्चो के नाम रहा, एक्सपो के पिंक हेंगर में जहां महिलाओं ने जम कर शॉपिंग का लुत्फ़ उठाया, वही छोटे छोटे बच्चो ने अपने हुनर का लोहा मनवाया।

रविवार के दिन बच्चो के लिए कई तरह के प्रतियोगिता हुई – पेंटिंग कॉम्पिटीसन ,फैंसी ड्रेस कम्पीटीसन और डांस कॉम्पिटीसन में सभी बच्चो ने अपने हुनर से लोगो को चौकाया।  फैंसी ड्रेस में बच्चे अखबार,कृष्ण,अंतरिक्ष यात्री,पेड़,ट्रैफिक सिग्नल बन कर बड़ो को भी सिख दे गये।

निर्णयप्का के रूप में आयी यूरो किड्स मोराबादी की प्राचार्या श्रीमती अनुपमा सिन्हा ने कहा की जीत और हार कोई बड़ी  बात नई होती ,प्रतियोगिता में भाग लेना बच्चो के लिये अहम् है।

सभी प्रतियोगिताओं को सुचारु रूप से चलाने में महिला विंग से रजनी ढांढनिया,दीपा बंका,पायल बजाज,मेघा चौधरी, गाड़ोदिया,मनीषा साबू,प्रमिला मुरारका,स्वेता अग्रवाल,राखी मंत्री,रंजना रंजन,स्वेता छपरिया,रश्मि ढेलिया, जुली अग्रवाल,खुसबू मोदी,राधिका मोदी,रूचि झुनझुनवाला,सौम्या अग्रवाल,अनुराधा वर्मा,मीनू जेजानि,नीलम अग्रवाल,सीमा अग्रवाल,वर्षा रामसीसरिया ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Leave a Reply