Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस

इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का तीसरा दिन : लाइटिंग लैंप्स और बिना टूटने वाला फ्लावर पॉट आकर्षण का केंद्र

राची, झारखण्ड | मार्च | 04, 2024 ::

मोहराबादी मैदान में चल रहे इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर के तीसरे दिन सोमवार को लोगों की भीड़ रही। झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स और जीएस मार्केटिंग के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित ट्रेड फेयर में लोगों ने विभिन्न स्टालों का भ्रमण किया और उत्पादों की जानकारी ली। वहीं कई लोगों ने इसके खरीदारी भी की। ट्रेड फेयर में लोगों को कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इसका लाभ ग्राहक उठा रहे हैं। ऑफर के तहत बाघ बकरी चाय पर 30% की छूट मिल रही है। वही, दुबई का इत्र 200 से 10 हजार में मिल रहा हुआ। लाइटिंग लैंप्स 200 से सात हजार में बिक रहा है। ट्रेड फेयर में बिना टूटने वाला फ्लावर पॉट भी बिक रहा है इसकी कीमत 700 से लेकर 6500 रूपए है। मुरादाबाद से फ्लावर पॉट लोगों को आकर्षित कर रहा है। जयपुरी रजाई 1200 रूपए में मिला रहा है। वही सिंगल जयपुरी बेडशीट 600 में एक और 1000 में दो रजाई बिक रहा है। मेगा ट्रेड फेयर में ऑटोमोबाइल सेक्टर में भी लोग इंक्वारी कर रहे हैं। विभिन्न कंपनियों ने अपना स्टॉल लगाया है। कुचिना चिमनी और अप्लायंसेज पर एक्सक्लूसिव ऑफर भी दिए जा रहे हैं इसके अलावा दामरो फर्नीचर पर भी एक्सक्लूसिव ऑफर मिल रहा है।

झारखंड चैंबर के अध्यक्ष किशोर मंत्री और महासचिव प्रवेश गट्टानी ने कहा कि ट्रेड फेयर में लोगों की भीड़ खरीदारी करने को आ रही है। भीड़ को देखकर स्टॉल धारकों में उत्साह का माहौल है। रांचीवासियों से आग्रह है कि इस ट्रेड फेयर में आए और विभिन्न उत्पादों का अवलोकन कर खरीदारी करें। देश विदेश के कई उत्पाद यहां देखने को मिल रहे हैं। ट्रेड फेयर सुबह 11:00 बजे से रात्रि नौ तक चल रहा है। इसका समापन 11 मार्च को होगा। ट्रेड फेयर में देश और विदेश के व्यापारियों के करीब 375 से अधिक स्टॉल सजाए गए हैं।

चैंबर के प्रवक्ता विकास विजयवर्गीय ने बताया कि चैंबर के सह सचिव शैलेश अग्रवाल, अमित शर्मा एवं कार्यकारिणी सदस्य रोहित पोद्दार ने बीजेपी, झारखण्ड प्रदेश के संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह से मिलकर उन्हें ट्रेड फेयर में आने का निमंत्रण दिया। श्री सिंह ने सहर्ष स्वीकृति दी है। वही, राज्यसभा सांसद समीर उराव, महागामा की विधायक दीपिका पांडेय, जेएमएम के राष्ट्रीय महासचिव विनोद पांडेय ने ट्रेड फेयर में आने की अपनी सहमति दी है।

Leave a Reply