Breaking News Latest News झारखण्ड राजनीति

वैश्य मोर्चा का 5वां स्थापना दिवस 12 अक्टूबर को रांची में :: बांटा गया पर्चा

राची, झारखण्ड | सितम्बर | 22, 2023 ::

झारखंड प्रदेश वैश्य मोर्चा की 12 अक्टूबर को रांची के संगम सभागार में होने वाले 5वां स्थापना दिवस समारोह को सफल बनाने के लिए आज रांची जिले के चारों जोन में तैयारी बैठक का आयोजन किया गया और कार्यकर्ताओं के बीच बैनर, पम्पलेट एवं स्टीकर का वितरण किया गया.
राँची महानगर जोन की बैठक अरगोड़ा में तैयारी समिति के अध्यक्ष अश्विनी कुमार साहु के आवास पर हुई, जिसमें उप प्रधान महासचिव उपेन्द्र प्रसाद, केंद्रीय महासचिव कपिल प्रसाद साहु, केंद्रीय सचिव शिवनंदन प्रसाद सहित दर्जनों लोग शामिल हुए, जबकि कांके जोन की बैठक सुकुरहुट्टू स्थित केंद्रीय महासचिव हरिनाथ साहु के कार्यालय में आयोजित की गयी.
इस बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष हीरानाथ साहु, केंद्रीय सदस्य कृष्णा साहु, नरेश साहु आदि काफी संख्या में वैश्य समाज के लोग शामिल हुए.

इसी तरह रातू जोन की बैठक केंद्रीय सचिव गुड्डू साहा के पंडरा स्थित आवास पर आयोजित की गयी. इस बैठक में वरीय उपाध्यक्ष संजीव चौधरी, उप प्रधान महासचिव इंदु भूषण गुप्ता, संगठन सचिव अनिल वैश्य, मुकेश शर्मा आदि शामिल हुए, जबकि ओरमांझी जोन की बैठक पालू ग्राम में जिला अध्यक्ष रोहित कुमार साहु के नेतृत्व में संपन्न हुआ.
सभी जोन के बैठकों में यह तय किया गया कि ग्राम और मोहल्ला स्तर पर बैठक का आयोजन तथा जनसंपर्क अभियान चला कर अधिक से अधिक लोगों को वैश्य मोर्चा में जोड़ा जायेगा. यह भी तय किया गया कि स्थापना दिवस में शामिल होने वाले प्रतिनिधियों की सूची 5 अक्टूबर तक बना कर केंद्रीय समिति के पास जमा कर दिया जायेगा. बैठक में लोगों ने एक स्वर में कहा कि वैश्य मोर्चा समाज के लिए लड़ने वाली संगठन है. इसलिए स्थापना दिवस को सफल बनाने के लिए पूरी शक्ति से काम करने की जरूरत है।

Leave a Reply