Breaking News Latest News झारखण्ड लाइफस्टाइल

लायंस क्लब ऑफ रांची कैपिटल का 23वां पदस्थापना समारोह संपन्न

राची, झारखण्ड | जुलाई | 30, 2023 :: लायंस क्लब ऑफ रांची कैपिटल का 23वा इंस्टॉलेशन सेरेमनी चैम्बर भवन में संपन्न हुआ।
इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि लायंस क्लब के जिलापाल कमल जैन, पूर्व जिलापाल राहुल वर्मा ,प्रथम सीमा वाजपेई, द्वितीय जिलापाल संजय कुमार उपस्थित थे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता क्लब के अध्यक्ष पंकज मिढा ने किया।
कार्यक्रम का संचालन राधा ड्रोलिया ने किया।
कार्यक्रम में अध्यक्ष लायन पंकज मिढ़ा ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि लायंस क्लब इंटरनेशनल के उद्देश्य को पूरी तरह धरातल में उतारने का काम हमारा क्लब कर रहा है।
चाहे पौधरोपण का काम हो या लोगों के लिए हेल्प चेकअप कैंप लगाने की बात हो या मानव सेवा का कोई भी काम हो, हमारा क्लब हमेशा आगे रहा है।
आगामी वर्ष में हमारा क्लब पौधरोपण, हेल्थ चेकअप कैंप, स्कूली बच्चों के लिए शुद्ध पीने के पानी की व्यवस्था जैसे कार्यों पर काम करेगा।
पिछले वर्ष के कार्यों का लेखा-जोखा क्लब सचिव ने प्रस्तुत किया। समारोह को संबोधित करते हुए कमल जैन ने कहा कि लायंस क्लब ऑफ रांची कैपिटल हमारे जिला का सबसे क्रियाशील क्लब है जो लायंस क्लब के उद्देश्यों को धरातल पर लाता रहा है।
मौके पर ही फर्स्ट डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डिस्ट्रिक्ट गवर्नर सीमा वाजपेई ने क्लब के नये सदस्यों को शपथ दिलाई।
इंडक्शन ऑफिसर लायन सीमा बाजपेई ने नये पदाधिकारियों का उत्साहवार्द्धन करते कहा कि लायंस क्लब इंटरनेशनल दुनिया की सबसे बड़ी सामाजिक संस्था है जो मानव सेवा का कार्य करती है।
क्लब के सत्र 23-24 ke नवनिर्वाचित अध्यक्ष के रूप में शैलेश अग्रवाल, सचिव आस्था किरण और कोषाध्यक्ष के रूप में अमित शर्मा के साथ सभी पदाधिकारियों ने शपथ ली।
नवनिर्वाचित अध्यक्ष शैलेश अग्रवाल ने कहा कि मुझे जो दायित्व सौंपा गया है, उस दायित्व का पालन निस्वार्थ भाव से किया जाएगा तथा साथ यह भी कहा कि भविष्य में किए जाने वाले हर प्रोजेक्ट में अपनी पूरी टीम को साथ लेकर तथा विश्वास में लेकर चलाना उनका सिद्धांत रहेगा।
उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में समाज सेवा के कार्यों को जहां बढ़ाया जाएगा वहीं समाज सेवी कार्यों को गति भी प्रदान की जाएगी।
उन्होंने क्लब के सभी मेंबरों का विशेष रूप से आभार व्यक्त किया।पदस्थापना समारोह मे रची शहर के अन्य क्लब के पदाधिकारी मौजूद थे। कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन संतोष अग्रवाल ने किया।

इस समारोह में पूर्व जिलापाल माधव लखोटिया,मनोज नरेडी, सुनील केडिया, आशीष नेमानी,अभिषेक कुमार,प्रमोद श्रीवास्तव,राजश्री जयंती,अनूप अग्रवाल,संतोष अग्रवाल,अशोक जैन,उमेश टेकरीवाल,शिव अग्रवाल,मनोज मोदी,गोपाल अग्रवाल,सुजीत कुमार,पायल सेठी,सोनी मेहता, चैम्बर अध्यक्ष किशोर मंत्री, महासचिव डॉ अभिषेक रामाधीन, सह सचिव रोहित पोद्दार, परेश गट्टानी, विवेक अग्रवाल, के अलावा क्लब के सैकड़ों सदस्य मौजूद थे।।

Leave a Reply