team mukul taneja met approx 250 busisness in respect to forthcoming chamber election
Latest News झारखण्ड बिज़नेस

टीम मुकुल तनेजा का जनसंपर्क पद यात्रा अभियान :: करीब 250 व्यापारी एवं उद्यमी से की मुलाकात

team mukul taneja met approx 250 busisness in respect to forthcoming chamber election

रांची, झारखण्ड । अगस्त | 23, 2017 :: टीम मुकुल तनेजा ने अपना जनसंपर्क  पद यात्रा अभियान के श्रृंखला को जारी रखते हुए लालपुर , एच0 बी0 रोड, कोकर, और कांटा टोली रोड, के पूरे क्षेत्र में अध्यक्षीय उम्मीदावार के नेतृत्व में अपने पूरे टीम के साथ करीब करीब 250 व्यापारी एवं उद्यमी से  मुलाकात किया । मुकुल तनेजा ने अष्वस्त किया कि हमारे टीम का एक ही लक्ष्य है कि झारखण्ड में सरकार में छोटे बड़े सभी व्यापारी ध् उद्यमी को स्वाभिमान और सम्मान की रक्षा सरकार से सार्थक वार्तालाप कर समाधान करेगें ।

इस एरिया के व्यापारी ने बिजली कटौती पर ध्यान आकर्षित किया , बार-बार बिजली कटौती हो रही है जिससे व्यापारी,उद्यमियों को बहुत परेषानी हो रही है साथ में ळैज्से छोटे एवं मझले ंव्यापारी  को बहुत परेषानी हो रही है और उनके पास एकाउंटिग की व्यवस्था नहीं है एवं अधिकारी का उनके पास पहुचना आरंभ हो गया है । ऐसे व्यापारी मायूस एवं भयभीत है।  मुकुल ने आग्रह किया उनकी टीम को विजय दिलायें और राज्य एवं केन्द्र सरकार से वार्तालाप कर समस्या से निदान दिलाएगें। सरकार के बार-बार आष्वासन देने के बाद भी बिजली सुचारू रूप से नहीं मिल रही है इसका जोरदार ढंग से बात चेम्बर में उठाएगें।

सभी का कहना है कि वे लोग टीम मुकुल के साथ विष्वसनियता व दृढ़ता के साथ खड़े हैं,और उनके टीम का नेतृत्व चाहेगें ।

जनसंपर्क अभियान में मुकुल तनेजा के साथअभिषेक सिंह, आदित्य मलहोत्रा, अनिल अग्रवाल, प्रो आत्मजीत सिंह, गौतम कुमार, जवाहर तनेजा, कमल जैन, काषी प्रसाद कनोई, किषोर मंत्री, महेन्द्र ठक्कर ,मनीष कुमार सर्राफ, पूनम आनंद, प्रेम चन्द्र श्रीवास्तव(लालाजी), पूजा ढाढा, आर डी सिंह, राहुल साबू, राकेष मुरारका, सुरेष अग्रवाल,और विजय परषुराम पुरिया शामिल थे ।

 

Leave a Reply