Breaking News Latest News कैंपस झारखण्ड

आजसू के रंगोत्सव में छात्र– छात्राओं ने जमकर खेली होली, उड़े रंग गुलाल

राची, झारखण्ड | मार्च | 20, 2024 ::

आजसू के डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी इकाई के द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह “रंगोत्सव” में विश्वविद्यालय के छात्र छात्राओं ने जमकर रंग – गुलाल से होली खेली। वहीं डीजे पंकज के धुनों पर घंटों तक थिरकते रहे युवा। होली मिलन समारोह “रंगोत्सव” में तमाम बंधनों को तोड़ छात्र– छात्राएं विभिन्न रंगों में रंग जाने को आतुर दिखे। होली के पूर्व आयोजित रंगोत्सव के माध्यम से आजसू ने कैम्पस में रंग-बिरंगे रंगों के साथ विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं के साथ खुशियों का मानने, होली में सभी भेदभाव, मनमुटाव को रंग गुलाल, गीत संगीत, नृत्य से पाटने के उद्देश्य को हासिल करने में सफलता पाई।

आजसू के युवा नेता अभिषेक झा ने कहा कि आज डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय के हजारों छात्र छात्राएं होली मिलन समारोह के खास अवसर पर इकट्ठा हुए हैं। यह समारोह हम सभी के लिए खुशियों और आनंद का प्रतीक है। होली के इस पवित्र त्योहार में हम सभी को अपने आप को पूरी तरह से उदार भावना से संजोकर, आपसी सम्बंधों को मजबूती देने का अवसर मिलता है। इस समारोह को सफल बनाने में समस्त आजसू के स्वजनों एवम समस्त छात्र छात्राओं की का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। आजसू, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी इकाई सभी को धन्यवाद देना चाहती है जिन्होंने इस समारोह का संचालन किया और सभी को एक साथ लाने में सहायता की। आशा है कि हमारे बीच के इस मिलन समारोह से हमारे समूह में अधिक सौहार्द और सामूहिक भावना बढ़ेगी।

आजसू के “रंगोत्सव” को सफल बनाने में अभिषेक, मुकेश, सुधांशु, कैलाश, ज्योति, किशोर, अमन, रोहित, विकास, अमन, विशाल, स्वीटी, प्रिया, दीक्षा, हरिओम, अशफाक, रवि, राज, नीतीश आदि की मुख्य भूमिका रही।

Leave a Reply