Breaking News Latest News कैंपस ख़बरें जरा हटके राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

तारे ज़मीन पर : दिल्ली के पांच सितारा होटल में बच्चों का फैशन शो 

दिल्ली | नवम्बर  | 04, 2021 : दिल्ली के पांच सितारा होटल, द ललित में बच्चों के फैशन शो का आयोजन किया गया। यह फैशन शो २ दिन तक चला । १५ साल तक की उम्र के बच्चे जब रैंप पे सूंदर सूंदर पोशाकों में वाक करने आये तो यूँ प्रतीत हो रहा था मनो तारे ज़मीन पर आ गए हों। बच्चों के माता पिता समेत अन्य उपस्थित लोगो ने इस किड्स फैशन शो (पॉवेरेड बी क्लब महिंद्रा) का भरपूर आनंद लिया।

सुबह से ही होटल के बाहर बच्चों एवं उनके पेरेंट्स का इकठ्ठा होना शुरू हो गया थ। । रजिस्ट्रेशन इत्यादि की प्रकिरिया के उपरांत बच्चों को हॉल में ले जाया गया तथा पैरेंट्स को वेटिंग हॉल में प्रतीक्षा करने को बोला गया। तत्पश्चात तक़रीबन १ घंटे के समय के उपरांत पैरेंट को हॉल में भिन्न भिन्न लॉट्स के हिसाब से अंदर भेजा गया। जहाँ उनके बच्चों को डिज़ाइनर द्वारा दिए गए सूंदर सूंदर ड्रेसेस में रैंप वाक कराया गया। दिन में लगभग ५ डीसाइनर्स द्वारा अपने अपने डिज़ाईन किये कपड़ों को स्टेज पर बच्चों द्वारा प्रस्तुतु किआ गया। । बच्चों का इस शो में उत्साह देखते ही बनता था।

दिल्ली के भिन्न भिन्न भागों से आये बच्चों ने इस फैशन शो में भाग लिया। २ दिन तक चले इस शो में बच्चों ने विभिन्न पोशाकों में रैंप पर वाक किआ। इस शो में भिन्न भिन्न डिज़ाइनर ने अपने डिज़ाईन किये कपड़ों में बच्चों को स्टेज पर प्रस्तुत किआ, जिन्होंने बच्चों एवं फैशन शो के रूप में चार चाँद लगा दिए ।।।

Leave a Reply