Breaking News Latest News झारखण्ड

समाजसेवी रुणा मिश्रा शुक्ला सम्मानित

राँची, झारखण्ड | जून  | 14, 2021 :: समाजसेवी सह अधिवक्ता रुणा मिश्रा शुक्ला को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया। समाजसेवी सह मोटिवेटर गिरिजा शंकर पेड़ीवाल ने रुणा मिश्रा को योद्धा के प्रतीक के रूप में तलवार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर सपना प्रसाद ने चुनरी पहनाई और हिन्दू युवा वाहिनी के प्रधान संरक्षक स्वामी दिव्य ज्ञान एवं आद्रिका ने अपनी शुभकामनाएं दी।

रुणा मिश्रा के आवास जाकर सम्मानित करते हुए गिरिजा शंकर पेड़ीवाल ने बताया कि कोरोना योद्धा के रूप में रुणा मिश्रा ने कोरोना संक्रमण काल के दौरान बारिश, गर्मी, दिन हो या रात जब भी जरुरतमंदों की सेवा के लिए खबर की जाती थी चाहे सुदूर क्षेत्र हो या आस-पास के क्षेत्र हरेक जगह जाकर अनवरत जरूरतमंदों की सेवा की है और लगातार लोगों को जागरूक किया है। उन्होंने इस लॉकडाउन में जरूरतमंदों के बीच ना सिर्फ कच्चा अनाज, पका भोजन, दवाईयाँ या अन्य चिकित्सीय सामग्री आदि बांटा है बल्कि पुलिस थाना, अनाथालयों, वृद्धाश्रमों आदि में स्टीम वपोराइजर, मास्क एवं सेनीटाइजर भी बांटे है।
रुना मिश्रा शुक्ला ने आभार व्यक्त करते हुए कहा की मांँ शक्ति के प्रतीक चिन्ह द्वारा सम्मानित होना बहुत बड़ी बात है । खुद में एक शक्ति का एहसास हो रहा है। दुगुनी शक्ति से अब समाज में फैली कुरीतियों को रोक पाने का साहस महसूस कर रही हूँ।

Leave a Reply