Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

शदीद एतवा उरांव फुटबॉल टूर्नामेंट-2021 : साक्षी क्लब, ब्राम्बे, टीवीएस शोरुम, एनएफसी पोखरटोली, एलएसटीसी, खान ब्रदर्श और सरगांव अगले राउंड में अगले राउंड में

रांची, झारखण्ड  | सितम्बर | 03, 2021 ::
शहीद एतवा उरांव स्मारक न्यास के तत्वावधान में आयोजित रांची जिला अंतर्गत मांडर प्रखंड के बुढ़ाखुखरा स्थित खेल मैदान में शुक्रवार को खेले जा रहे शहीद एतवा उरांव फुटबॉल टूर्नामेंट-2021 के तीसरे दिन का उद्घाटन मैच वाईजीसी मुरजुली और साक्षी क्लब जिलेबीघाटी के बीच खेला गया। कड़े संघर्ष और रोमांचक मुकाबले में तय समय में दोनों ही टीमों ने एक-एक गोल कर बराबर पर थीं। इसके बाद ट्राईब्रकेर में साक्षी क्लब ने वाईजीसी 5-2 गोल से हराकर अगले राउंड में प्रवेश किया।
इससे पहले मुख्य अतिथि झारखंड साइकिल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सुरजीत कुमार और झारखंड ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष शैलेंद्र पाठक ने शहीद एतवा उरांव की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया। उसके बाद सुरजीत कुमार और शैलेंद्र पाठक ने खिलाड़ियों से परिचय कर उनका और आयोजन समिति के सदस्यों का हौंसला बढ़ाया। मौके पर सभी अतिथियों का स्थानीय रीति रिवाज से भव्य स्वागत किया गया।
वहीं अन्य मैच में अल्फा पॉल्ट्री फॉर्म ब्राम्बे ने रिमझिम क्लब बांसजाड़ी को 3-1, टीवीएस शोरुम मांडर ने राजकीय मध्य विद्यालय बुढ़ाखुखरा को 1-0, एनएफसी पोखरटोली ने एफसी अरगोड़ा, रांची को ट्राइब्रेकर में 5-4, एलएसटीसी लेपसर ने बाईपीएस नावाटांड़ को 2-1, खान ब्रदर्श गोरे ने फुटबॉल एकेडमी काठीटांड़ को ट्राइब्रेकर में 4-2 और आनंद फैसन वल्ड सरगांव ने एनएफसी चटबल को ट्राईब्रेकर में 4-3 गोल से हराकर अगले राउंड में प्रवेश किया। मौके पर आयोजन समिति के अध्यक्ष मो. शाकिब (छोटू), नंदलाल नायक, आयता उरांव, इंरफान सहित क्षेत्र के कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply