Breaking News Latest News झारखण्ड राजनीति

संदीप वर्मा ने भाजपा का दामन थामा : कहा देश में विकास का पर्याय बनी भाजपा

देश में विकास का पर्याय बनी भाजपा: संदीप वर्मा

• भाजपा से जुड़ने को बताया व्यक्तिगत बड़ी उपलब्धि –

• पत्रकारिता और राजनीति के मंजे खिलाड़ी हैं संदीप वर्मा

रांची, झारखण्ड । जनवरी | 22, 2018 :: पत्रकारिता ,राजनीति और समाज सेवा के अपने लंबे अनुभवों कोस मे संदीप वर्मा ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण कर ली। प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ की उपस्थिति में श्री वर्मा ने पार्टी कार्यालय में आयोजित एक सादे समारोह में पार्टी कीसदस्यता हासिल की।इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण ने कहा कि संदीप वर्मा के अनुभवों का पार्टी को लाभ मिलेगा और इनके आने से पार्टी मजूबत हुई है।

पार्टी सदस्यता ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से बात चीत करते हुए संदीप वर्मा ने कहा कि भाजपा आज देश में प्रगति और विकास का पर्यार बन चुकी है। प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और रघुवरदास के नेतृत्व में झारखंड हर गुजरते दिन के साथ विकास की नई इबारत लिख रहा है। मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से एक बड़ी उपलब्धि है कि मैं उस पार्टी का हिस्सा बना जो बिना किसी भेदभाव के समाज के हर वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए निरंतर काम कर रही है। पार्टी में मुझे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, मैं उसका पूरी ईमानदारी से पालन करूंगा।

मालूम को कि पत्रकारिता की पृष्ठमूमि से आनेवाले संदीप वर्मा भाजपा से जुड़ने से पूर्व भाविमो और आजसू में भी अपना योगदान दे चुके हैं। पत्रकारिता के बात उन्होंने अपना राजनीतिक जीवन  की शुरुआत बतौर मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार के रूप में की। तब राज्य में मधु कोड़ा की सरकार थी।इसके बाद उन्होंने राज्य सभा सांसद परिमल नाथवानी के साथ उनके सलाहकर के रूप में कार्य किया। इस दौरान श्री वर्मा ने सांसद निधि से अनेक जनउपयोगी योजनाओं की आधारशिला रखवाई और रांची में सामाजिक सरोकार के कई महत्वपूर्ण कार्यों को अंजाम दिया।विशेष रूप से हरमू मुक्तिधाम का जीर्णोद्धार और सरना -मसना स्थल की घेराबंदी आदि कार्य काफी चर्चित रहे।

Leave a Reply