Breaking News लाइफस्टाइल

राज्य यक्ष्मा अनुबंधित कर्मचारी संघ का राजभवन के समीप धरना- प्रदर्शन 6 फरवरी को ::  बनायी जायेगी रणनीति

 

रांची, झारखण्ड  | फरवरी | 05, 2023 ::  राज्य यक्ष्मा अनुबंधित कर्मचारी संघ झारखंड के द्वारा कल सोमवार को सुबह 10 बजे से एकदिवसीय शांतिपूर्वक धरना-प्रदर्शन जाकिर हुसैन पार्क राजभवन के समीप आयोजित किया गया है.

राज्य के सभी जिले के सभी पदों के यक्ष्मा अनुबंधित कर्मियों के द्वारा धरना- प्रदर्शन के माध्यम से अपनी मांगों के प्रति रणनीति तैयार की जाएगी और सरकार को दी जायेगी.

अनुबंधित कर्मचारियों की मांगें- समायोजन के साथ वेतनमान लागू किया जाए
अनुबंधित कर्मचारियों ने सरकार से मांग करते हुए कहा है कि हम सभी यक्ष्मा के अनुबंधित कर्मचारी जो विगत कई वर्षों से कार्यरत हैं,

सभी कर्मियों को समायोजित किया जाए. समायोजन होने तक सेवा अवधि 65 वर्ष हो, वेतनमान लागू किया जाए. संघ के अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि इससे पूर्व भी सरकार को संघ के माध्यम से कई बार ज्ञापन सौंपा गया है.

सरकार ने पहल नहीं की, तो होगा उग्र आंदोलन

संजय सिंह ने कहा कि सरकार की ओर से कोई पहल अब तक नहीं की गयी है. इससे बाध्य होकर राज्य के सभी यक्ष्मा कर्मी आंदोलन को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया है.

इस धरना प्रदर्शन के बाद सरकार की ओर से किसी प्रकार की पहल नहीं की जाती है, तो सभी यक्ष्मा कर्मी रणनीति बनाकर उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे.

Leave a Reply