Breaking News Latest News कैंपस झारखण्ड

जौहर एकेडमी का अन्नुअल प्रोग्राम ‘‘तकदीम-उश-शुक्र‘‘ सम्पन्न

राची, झारखण्ड  | फरवरी | 05, 2023 ::  आज दिनांक 05.02.2023 को जौहर एकेडमी धुर्वा सेक्टर-3 राँची का अन्नुअल प्रोग्राम ‘‘तकदीम-उश-शुक्र‘‘ (अल्लाह सुब्हान-व-तआला को धन्यवाद), जौहर एकेडमी के प्रंागण में सम्पन्न हुआ। जिसका आगााज तेलावत कलामपाक से हुआ ।
इस प्रोग्राम में स्कूल के बच्चों ने विभिन्न प्रकार के रंगा-रंग, शिक्षाप्रद नाटक, हम्द नशीद, और भाषण इत्यादि प्रस्तुत किया
और बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर सभी का मनमोह लिया।
स्कूल के अन्नुअल प्रोग्राम में सिटी एसपी नौशाद आलम ने कहा कि सबसे पहले तो शिक्षा पढ़ने और लिखने की क्षमता सिखाती है और शिक्षा लोगों को साक्षर बनाती है सबसे बढ़कर रोजगार और देश को आगे बढ़ाने के लिए शिक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है।
मौके पर डाॅ दीपक दूबे एम आर डी व जी एम परसनल एच.इ.सी ने बच्चों के प्रोग्राम को खूब सराहा और बच्चों कि हौसला अफजाइ कर मुस्तकबिल रौशन की दुआ दी।
प्रिंसिपल नाजिया परवेज ने कहा कि शिक्षित समाज से ही देश और समाज का विकास हो सकता है। सभी बच्चों को शिक्षित बनाने के लिए योगदान देना होगा और पढ़ना लिखना शिक्षा की पहली सीढ़ी है।
स्कूल के संचालक मो0 जकिउर रहमान ने कहा कि जिम्मेदार नागरिक बनने के लिए अनुशासित एवं चरित्रवाहन जीवन जीना अत्यंत आवश्यक है। माता पिता एवं गुरुजनों के आशीर्वाद के बिना जीवन में कुछ भी हासिल नहीं हो सकता।
संचालक मो0 सेराजद्दीन ने कहा कि शिक्षित बनाने में अहम योगदान करना होग जिससे समाज में नई चेतना आएगी और मान सम्मान, गौरव हासिल हो सकेगा।
स्कूल के शिक्षक और मिडिया प्रभारी मो0 इमतियाज ने कहा कि शिक्षा मानव जीवन में बहुत महत्तव रखता है और शिक्षा ही एक ऐसा माध्यम है जिससे मनुष्य में ज्ञान का प्रसार होता है और जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए शिक्षा सभी के लिए महत्वपूर्ण साधन है।
मौके पर स्कूल के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सिटी एसपी नौशाद आलम मौजूद रहे।
इस मौके पर स्कूल के संचालक मो0 जकिउर रहमान, मो0 सेराजद्दीन, प्रिंसिपल नाजिया परवेज,
को-आॅडीनेटर मोइजुररहमान और स्कूल के सभी ट्रस्टी, शिक्षक, शिक्षिका एवं अन्य गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

 

Leave a Reply