Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

ट्रेनिंग कैम्प के दौरान खिलाडि़यों को सैनिटाइजर, मास्क एवं ग्लोव्स दिए जाएंगे : आर के आनंद

रांची, झारखण्ड | मई | 27, 2020 :: कोरोना वायरस एवं लॉक डाउन के दौरान नेशनल गेम्स के 36 वे संस्करण गोवा में तय समय पर ही होंगे।
जिसके लिए विभिन्न राज्यों ने अपने-अपने तौर पर तैयारियां प्रारंभ कर दी है।
झारखंड में भी झारखंड ओलंपिक एसोसिएशन ने विभिन्न स्तर पर नेशनल गेम्स के क्वालीफाई खेल संघों को अपनी प्रारंभिक तैयारियां शुरू करने के निर्देश दिए है।
झारखंड एथलेटिक्स एसोसिएशन एवं लॉन बाउल्स एसोसिएशन ने अपने कैम्प प्रारंभ करने के निर्देश दे दिए है।
इसी सिलसिले में झारखंड ओलंपिक एसोसिएशन के प्रेसिडेंट आर के आनंद ने इस बात के निर्देश दिए है कि नेशनल गेम्स की तैयारियों के लिए कैम्प में आने वाले प्रत्येक खिलाड़ी की कोरोना वायरस से सुरक्षा के मद्देनजर सैनिटाइजर, मास्क एवं ग्लोव्स दिए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि इसके साथ साथ खिलाडि़यों के ट्रेनिंग प्लेस को भी सैनिटाइज करने की व्यवस्था की जाएगी।
इसके लिए उन्होने झारखंड ओलंपिक एसोसिएशन के सचिव मधुकांत पाठक एवं कोषाध्यक्ष शिवेंद्र दुबे को अधिकृत किया है कि वे इसकी व्यवस्था करने के लिए उचित कार्रवाई करें।
श्री आंनद ने कहा कि वर्तमान संक्रमण काल मे खिलाड़ी जो हमारे लिए बहुमूल्य है कि सुरक्षा सर्वोपरि है और झारखंड ओलंपिक एसोसिएशन इसके लिए हर सम्भव प्रयास करेगी।
इसकी जानकारी देते हुए मधुकांत पाठक ने बताया की हमारा लक्ष्य नेशनल गेम्स में अधिक से अधिक पदक जितना है और यह तभी सम्भव है जब कि हमारे खिलाडी ट्रेनिंग के दौरान अपनी सुरक्षा के प्रति बिल्कुल निश्चिंत रहें।
उन्होंने कहा कि नेशनल गेम्स के ट्रेनिंग कैम्प के लिए युवा कार्य एवं खेल विभाग, झारखंड सरकार से बात चल रही है और शीघ्र ही इसकी पूर्ण रुप रेखा तैयार कर ली जाएगी।

Leave a Reply