एंटरप्रेन्योरशिप
Latest News कैंपस राष्ट्रीय

पैन-इंडिया एंटरप्रेन्योरशिप अवेयरनेस ड्राइव(EAD) 2017 जल्दी ही रांची मे

रांची, झारखण्ड । अक्टूबर | 22, 2017 :: एंटरप्रेन्योरशिप अवेयरनेस ड्राइव 2017, (रांची) (EAD Ranchi) 30 अक्टूबर 2017 को ISM Ranchi में आयोजित की जाएगी। ईएडी रांची के एक 3 घंटे के इवेंट में अतिथि व्याख्यान शामिल होंगे, जो निश्चित रूप से छात्रों को ‘स्टार्ट-अप’ शुरू करने के बाद आने वाली परेशानियों और उनके समाधान से अवगत कराएंगे।

एंटरप्रेन्योरशिप

इस वर्ष, नीरज कृष्ण ( सह-संस्थापक, कोलकाता वेंचर्स) रोहित मथुरान ( सह-संस्थापक और Easemint के सीईओ ) की प्रतिष्ठित उपस्थिति, अभिषेक सिन्हा ( Eko India Financial Services के सह-संस्थापक और सीईओ ) और कई और अधिक निश्चित रूप से छात्रों को प्रेरित करेंगे और उन्हें एक करियर के रूप में उद्यमशीलता की कल्पना करेंगे । छात्रों को यह पता चल जाएगा कि वे अपने सपने को जीने के लिए किस रास्ते का चयन करना चाहिए और अपने विचार-विमर्श को वास्तविकता में बदलना चाहिए।

ई-सेल, आईआईटी खड़गपुर (E_Cell, IIT Kharagpur) भारत में कॉलेज के छात्रों के बीच उद्यमशीलता की भावना को बढ़ावा देने के उद्देश्य से स्थापित एक स्वयं सेवी छात्र संगठन है। हम देश के सबसे सफल उद्यमी संगठनों में से एक हैं, जिसने शुरुआती 10 सालों में 50 से अधिक स्टार्टअप को इन्क्यूबेट किया है।

Leave a Reply