Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

नेशनल वुशु जजेस ट्रेनिंग एन्ड सर्टिफिकेशन कोर्स 17 जुलाई से

राची, झारखण्ड | जुलाई | 15, 2023 ::

झारखंड वुशु एसोसिएशन के द्वारा आगामी दिनाँक 17 से 23 जुलाई 2023 तक सरला बिरला यूनिवर्सिटी में नेशनल वुशु जजेस ट्रेनिंग एन्ड सर्टिफिकेशन कोर्स आयोजित किया जाएगा।
इसकी जानकारी आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दी गयी।
प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित।करते हुए झारखंड वुशु एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ प्रदीप वर्मा ने बताया कि सरला बिरला यूनिवर्सिटी के सहयोग और झारखंड वुशु एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित किये जा रहे इस सेमिनार में पूरे भारत के विभिन्न 34 इकाइयों के 270 तकनीकी पदाधिकारी भाग ले रहे है। उन्होंने बताया कि इस सेमिनार में भाग लेनेवाले प्रतिभागी 16 जुलाई से आना प्रारंभ करेंगे और दिनाँक 17 को ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन होगा।दिनाँक 18 तारिक को अपराह्न 5 बजे बी के बिरला ऑडिटोरियम में इसका उद्घाटन समारोह होगा जबकि 23 जुलाई को अपराह्न 3 बजे समापन समारोह आयोजित होगा।
इस सेमिनार में प्रद्युम्न बेहरा (ओडिशा)अभिलाष सक्सेना( हरियाणा) और सी पी आरिफ (केरला) तकनीकी विशेषज्ञ के रुप मे भाग लेंगे। चेयरमैन चंचल भट्टाचार्य ने बताया कि इस सेमिनार में वुशु के तकनीकों में हुए परिवर्तनों के बारे में जानकारी दी जाएगी और दिनाँक 22 जुलाई को इसके आधार पर आयोजित किये जा रहे परीक्षा के आधार पर तकनीकी पदधिकारियो के ग्रेड निर्धारित किये जाएंगे।
आज हुई इस प्रेस वार्ता में चंचल भट्टाचार्य सहित उदय साहू,शैलेन्द्र कुमार, अमरेंद्र दत्त द्विवेदी,रत्नेश कुमार, दीपक गोप, शिवेंद्र दुबे आदि मौजूद थे।

Leave a Reply