Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड लाइफस्टाइल

जे.सी.आइ राँची के कार्यालय में मोबाइल वैक्सिनेशन कैंप

रांची, झारखण्ड  | जून | 05, 2021 ::  जे.सी.आइ राँची और ज़िला प्रशासन के सहयोग से जे.सी.आइ राँची ने लाइन टैंक तालाब स्थीत अपने कार्यालय में शनिवार को 50 से अधिक युवाओं का मोबी वैक्सीन* के तहत वैक्सिनेशन कराया । टीकाकरण के लिए सरकारी गाइड्लायन के अनुसार जे.सी.आइ राँची के सभा हॉल में तैयारी की गयी थी । संस्था ने अभी तक ज़िला प्रशासन के सहयोग से २०० से भी अधिक लोगों का टीकाकरण कराया है।

इस अवसर पर जे.सी.आइ राँची के अध्यक्ष जे.सी गौरव अग्रवाल ने नर्स, कर्मचारी का अभिनंदन किया । उन्होंने कहा कि मोबाइल वैक्सिनेशन वाहन कोरोना के विरुध एक शंखनाद है । जेसीआइ, रांची, रांची के स्थानीय सदर अस्पताल परिसर में कोरोना का इलाज करा रहे परिजनों एवं जरूरतमंदों के बीच भोजन पैकेट (पुनीत आहार ) का वितरण पिछले एक महीने से कर रही है और अभी तक 10,000  से भी ज्यादा भोजन पैकेट (पुनीत आहार ) का वितरण सदर अस्पताल में कर चुकी है .

मौक़े पर पूर्व अध्यक्ष जे.सी अभिनव मंत्री , जे.सी अमित खोवाल, सेक्रेटरी जे.सी निखिल अग्रवाल, सदस्य जे.सी मोहित वर्मा, जे.सी मयंक अग्रवाल, जे.सी अश्विनी माहेश्वरी , जे.सी रवि आनंद आदि उपस्थित थे । इसका संचालन जेसी अभिषेक मोदी, और जेसी राहुल टिबरेवाल ने किया ।

Leave a Reply