Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड राष्ट्रीय

मिशन ‘‘बुन्द’’

रांची, झारखण्ड ।  मई | 02, 2018 :: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रदेश डेलिगेट व एम्पावर झारखंड के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल की अगुवाई में बुधवार को मिशन ‘‘बुन्द’’ कार्यक्रम के तहत चटिया ढुमसाटोली के नागरिकों को पानी टैंकर से पेयजल उपलब्ध कराया गया। इसके पूर्व वार्ड 32 शाहदेव नगर, वार्ड 34 मधुकम रुगडी गडा एरिया में पानी टंकी लगाकर इस भीषण गरमी में पानी की किल्लत से वहां के लोगों को निजात दिलाया गया। साथ ही अश्वस्त किया गया कि रांची में कहीं भी और किसी समय पानी की जरूरत पड़े तो तुरंत संपर्क करें। इसके लिए हमारी पूरी टीम बुन्द मिशन के तहत पानी पहुंचाने की पूरी कोशिश करेगी।

उन्होंने कहा कि इस भीषण गरमी में राजधानी के हर वार्ड में पानी की भारी किल्लत है, मच्छर का प्रकोप, कचड़ों का अंबार है और बिजली दर बढ़ोतरी करने के वाबजदू भी बिजली नहीं मिल पा रही है। अगर गौर से देखा जाए तो भाजपा सरकार आम लोगों का हितेषी नहीं है वह पूरी तरह से जनविरोधी हो चुकी है।

श्री जायसवाल ने कहा कि राजधानी के हर वार्ड में जहां-जहां पानी की किल्लत है, वहां हमारी टीम बुन्द मिशन के तहत पूरी गरमी भर आम नागरिकों तक पानी पहुंचाने का काम करेगी। साथ ही साथ पानी कैसे बचाया जाए इस ओर लोगों को जागरूक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि  राज्य एवं शहर की भाजपा सरकार इस भीषण गरमी में शहरवासियों को पानी उपलब्ध नहीं करा पा रही है। चुटिया राजधानी रांची की हार्ट प्लैस है, इसके बावजदू भी पानी का पाइप लाइन नहीं लगा है, पानी के लिए त्रस्त हैं और निगम पानी पहुंचाने में विफल है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से युवा कांग्रेस के कुलदीप कुमार अनिल सिंह आसिफ जियाउल राहुल राय सोनू कुमार मुन्ना नायक संतोष कुमार भोला कुमार विपिन मथुरा राम अनिल राम कृष्णा सहाय इत्यादि लोग मौजूद थेl

Leave a Reply