Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके खेल झारखण्ड

मीडिया कप क्रिकेट प्रतियोगिता : दोस्ताना मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच राजेश सिंह की फिरकी में फंसी टाटा स्टील की टीम : 6 विकेट से हारी

राची, झारखण्ड  | फरवरी | 18, 2023 ::  शनिवार को बीएयू मैदान पर खेले गए दोस्ताना मैच में RPC इलेवन ने टाटा स्टील इलेवन को 6 विकेट से हराया।

प्लेयर ऑफ द मैच राजेश सिंह की फिरकी में फंसी टाटा स्टील की टीम 11.2 ओवर में 74 रन बनाकर आउट हो गई। राजेश सिंह ने 14 रन देकर 4 विकेट लिए जबकि अभिषेक व मोनू ने 2-2 और जावेद ने 1 विकेट लिया। टाटा की ओर से आनंद ने 16 और डॉक्टर आसिफ ने 12 रन बनाए। 12 रन अतिरिक्त के रूप में भी मिले।

जवाबी पारी खेलते हुए RPC इलेवन ने 4 विकेट पर 76 रन बनाकर मैच जीत लिया। राजेश सिंह ने 19, प्रिंस ने 18 अभिषेक ने 12 रन बनाए। टाटा स्टील की ओर से डॉक्टर आसिफ ने 2, तामीर और राजन ने 1-1 विकेट लिया।

दोस्ताना मैच में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार भी राजेश सिंह को मिला जबकि टाटा स्टील के आनंद सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक और डॉक्टर आसिफ को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया।

*रविवार को 12 बजे से होगा खिताबी मुकाबला

रविवार को मीडिया कप के खिताबी मुकाबले में स्वर्णरेखा और अमानत की टीमें आमने सामने होंगी। मुकाबला दोपहर 12 बजे से खेला जाएगा। पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष रविंद्रनाथ महतो होंगे।

Leave a Reply