Breaking News Latest News लाइफस्टाइल

कुम्भ राशि के लिए कैसा रहेगा जनवरी जानते है वास्तु शास्त्री सुमित्रा जी से

कुंभ राशि के लोग स्वतंत्र सोच के लोग होते है। सब की मदद के लिए हाथ बढ़ाते है और किसी के आगे नतमस्तक नहीं होते है।
कुम्भ राशि वालों के लिए जनवरी अनुकूल फलप्रद रहेगा। उत्साह,पराक्रम बढ़ा हुआ रहेगा। भाग्य साथ देगा और कोई महत्त्वपूर्ण कार्य सम्पन्न होंगे। फजूलखर्ची अधिक होने की सम्भावना है। शानो-शौकत में धन व्यय न करे । धननिवेश में जोखिम से बचना चाहिए।

स्वास्थ : स्वास्थ्य में उतार चढ़ाओ बना रहेगा। इसलिए सावधानी बरतनी चाहिए और डॉक्टरी परामर्श में रहे। अंतिम १५ दिनों में स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्याएँ परेशान कर सकती हैं। इस समय स्वास्थ सम्बन्धी लापरवाही घातक सिद्ध हो सकती है। जनवरी सर्दी का मौसम है , इस समय न केवल मौसमी समस्याएँ अपितु अन्यः दीर्घकालिक समस्याएँ भी होने की सम्भावना है ।

परिवार : पारिवारिक सुख मध्यम रहेगा। संतान सम्बन्धी तनाव से बचे। परिजनों की चिंता से बचे। परिजनों से सम्बन्ध और सहयोग बना रहेगा परन्तु अंतिम १५ दिनों में पारिवारिक शान्ति प्रभावित हो सकती है।

करियर:
नौकरी: नौकरी वालो के लिए ये माह मध्यम फलप्रद है। यह समय दुसरो पर विस्वास करने का नहीं है। अंतिम १५ दिनों में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। ट्रांसफर होने की भी सम्भावना है। नियमों को मानते हुए कार्य करे, सरकार नियमो का उलंघन नहीं करे । उच्चाधिकारियों एवं सहकर्मियों से सम्बन्ध सुधारने का प्रयास करे।

व्यवसाय : व्यवसाय की दृष्टि से जनवरी अनुकूल रहेगा। व्यवसाय में लाभ। व्यवसाय में किसी भी प्रकार का जोखिम अभी न ले। सरकारी नियमों एवं कानूनों का पालन करना आवश्यक है।

उपाय : सूर्य और शनि का मंत्र जप करना चाहिए।

 

सेलिब्रिटी वास्तु शास्त्री डॉ सुमित्रा अग्रवाल
सिटी प्रेसीडेंट इंटरनेशनल वास्तु अकादमी
कोलकाता
यूट्यूब वास्तु सुमित्रा

Leave a Reply