Latest News झारखण्ड

जेसीआई रांची ने हुलहुंडू स्थित लाबेद गांव में मनाया स्वतंत्रता दिवस

Jci Ranchi celebrated independence day in labed villege at hulhundu

रांची, झारखण्ड । अगस्त | 16, 2017 :: जेसीआई ,राँची ने 70वा स्वतंत्रता दिवस हुलहुंडू स्थित
लाबेद गांव में मनाया जिसे संस्था ने 9 वर्ष पूर्व गोद लिया था. पूर्व अध्यक्ष नारायण मुरारका ने झंडा फैराया और गांव के लोगों को स्वच्छ गांव बनाने का संकल्प दिलाया साथ ही गांव के बच्चो को अच्छी शिक्षा प्राप्त करके अपने गांव और देश का नाम रोशन करने का संकल्प दिलाया.

संस्था के प्रवक्ता जेसी प्रतीक जैन ने जानकारी दी की संस्था ने लाबेद गांव में एक विद्यालय का भी निर्माण करवाया है जिसमे 40 बच्चे पढ़ते है. संस्था के सदस्य हर वर्ष गांव में मेडिकल कैंप, ठण्ड में ऊनी कपड़ो का वितरण जैसे कई अन्य कार्य करती है. साथ ही वहा एक पंचायती अखाडा भी बनवाया है.

स्वतंत्रता दिवस पर सदस्यों ने छात्र-छात्राओं के लिए दौड़ एवं क्विज़ प्रतियोगिता करवाया, विद्यालय के बच्चो को स्टेशनरी दिए और फल एवं मिठाईयां बांटी. बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया. लाबेद गांव के ग्राम प्रधान एतवा मुंडा, शिछक संजय उराँव एवं सहायक शिछक बिरसा उराँव को सम्मानित किया. मौके पर संस्था के सदस्य रोबिन गुप्ता, पियूष केडिया, निशांत मोदी, प्रकश अग्रवाल, अनंत जैन, प्रभाष जैन, दीपक अग्रवाल, ,नितीन मोदी, सुशील केडिया, गौरव अग्रवाल, देवेश जैन, मनीष रामसीसरीया, नवीन गाड़ोदिया तथा महिला विंग से पायल बजाज, मेघा चौधरी, अनीता खिरवल, रेनू गाडोदिया, पायल जैन, डॉली जैन, आरती अग्रवाल, नीलम जैन, श्वेता अग्रवाल, रूचि झुनझुनवाला, रंजू साही आदि अपने बच्चो के साथ सम्मिलित हुए.

Leave a Reply