Breaking News Latest News झारखण्ड लाइफस्टाइल

जेसीआई राँची का एक्सपो उत्सव 24 नवंबर से :: डीलर्स मीट कम प्रेस कॉन्फ्रेंस सम्पन्न 

राची, झारखण्ड  | नवम्बर  | 20, 2022 :: जेसीआई राँची की बहुचर्चित एक्सपो को लेके लोगो में उत्सुकता बढ़ते जा रही है । लोगो को एक्सपो का बेसब्री से इंतजार है। ज्ञात होता है की एक्सपो 24 नवंबर से 28 नवंबर तक मोराबादी मैदान में लगने वाला है। एक्सपो पूर्वी भारत में लगने वाला सबसे बड़ा कंज्यूमर फेयर है जिसे लेके उपभोगता के साथ साथ देश विदेश के स्टॉल धारकों में भी एक्सपो आने की ललक रहती है। इसी ललक के कारण जेसीआई अपने डीलर्स के साथ हर साल एक्सपो के पूर्व डीलर्स मीट का आयोजन करता है। आज जेसीआइ ने एक्स्पो के लिए डीलर मीट कम प्रेस कोन्फ़्रेन्स स्वर्णभूमि बैंक्वेट में किया जिसके चीफ गेस्ट श्री सी पी सिंह जी थे। उन्होंने साथ ही कहा की वह एक्सपो को शुरुआत से देख रहे है और यह सच ही है की यह “राँची का त्योहार” है क्योंकि लोग इसका साल भर इंतजार करते है और इसे लेके लोगो में अलग ही उत्साह रहता है। लोग सहपरिवार एक्सपो घूमने जाते है और खूब खरीददारी भी करते है।उन्होंने एक्स्पो के लिए शुभकामनाएँ दी।

इस वर्ष स्वर्णभूमि में हुए डीलर्स मीट में 100 se अधिक डीलर्स और पार्टनर्स ने शिरकत की और एक्सपो की तैयारी को लेकर काफी खुश थे। अध्यक्ष सौरव ने बताया कि इस वर्ष एक्सपो एक नए रूप में दिखेगा। पूरे एक्सपो को फ्री वाईफाई जोन बनाया गया है,एक्सपो में इस वर्ष ब्रिस्ट्रो कैफे का कॉन्सेप्ट भी आएगा ,इसके अलावा स्टार्टअप जोन, होम डेकोर,रियल एस्टेट,ऑटो जोन,लेडीज कॉर्नर,फर्नीचर जोन, और अन्य सेक्शन ले के आ रहे है । इसके अलावा “फनगोला” बच्चो के लिए एम्यूजमेंट पार्क और “मिडनाइट बाजार” भी आ रहे है।

एक्सपो चीफ को ऑर्डिनेटर अभिषेक केडिया ने बताया कि इस बार एक्सपो के पांचों दिन मुफ्त परामार्श और निशुल्क जांच शिविर लगाया जा रहा है डिवाइन हॉस्पिटल के द्वारा। एंट्री टिकट के साथ ३६ डिस्काउंट वाउचर रहेंगे।इसके अलावा रोजाना कुछ नया रहेगा जैसे की फैशन शो, तंबोला, हेल्थी बेबी एंड मोम शो, वाइस ऑफ एक्सपो, डॉग शो, एक्सपो ट्रेजर हंट, पेंटिंग कंपटीशन, फैंसी ड्रेस कंपटीशन, एक्सपो ढिंचक ढा जैसे इवेंट होंगे।

इस वर्ष एक्सपो में नया बहुत कुछ रहेगा जैसे की क्यूआर कोड सिस्टम रहेगा जिससे की एक्सपो के अंदर आते ही लोग क्यूआर स्कैन करके सभी स्टॉल की जानकारी ले सकते है। निरंतर प्रयास हो रहा है कि राँची के लोगों के लिए एक्स्पो को आकर्षक बनाया जाए ताकि लोग उसका लुफ़्ट उठा सकते है।
इस साल एक्सपो में बैंक ऑफ बड़ौदा, ब्रदर्स अकादमी,डिवाइन हॉस्पिटल, नीव प्ले स्कूल,स्वर्णभूमि बैंक्वेट,अल्पाइन मांगो टांगो,प्रभुजी नागपुर,श्री गजानंद ज्वेलर्स,बगला सिक्योरिटी,स्पाइडर फाइबर,प्रांजल फोटोग्राफी और फोटोनगैलेक्सी स्पॉन्सर्स है।
इस कार्यक्रम के संयोजक सिद्धार्थ जयसवाल और अमन सिंघानिया थे , और कार्यक्रम में संस्था के पूर्व अध्यक्ष, पूर्व सचिव, पूर्व एक्स्पो कोऑर्डिनेटर और अन्य सदस्य भी मौजूद थे।

Leave a Reply