Breaking News Latest News कैंपस झारखण्ड लाइफस्टाइल

ग्लोबस एजुकेशन फाऊंडेशन के नये ऑफिस का शुभारंभ

राची, झारखण्ड | अगस्त | 30, 2023 ::छात्रों को करियर सालह एवं एडमिशन असिस्टेंस देने वाली अग्रणी संस्था ग्लोबस एजुकेशन फाऊंडेशन के नये ऑफिस का आज रांची के लालपुर स्थित आर एस टॉवर में शुभारंभ हुआ।

इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री एवं रांची की पूर्व मेयर डॉ आशा लकड़ा जी के साथ रांची के लोकप्रिय विधायक चंद्रेश्वर प्रसाद सिंह बतौर विशिष्ठ अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

दोनों हस्तियों ने फीता काटकर ग्लोबस एजुकेशन फाउंडेशन के नए कार्यालय का उद्घाटन किया एवं आशीर्वचन कहे।

डॉ आशा लकड़ा ने छात्रों के लिए मोटिवेशन और एजुकेशन के महत्व पर जोर डाला एवं सी पी सिंह ने कहा कि किसी भी करियर में जाने वाले छात्रों के लिए नैतिकता बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि जनता के टैक्स के पैसे से बनने वाले डॉक्टर बाद में जनता की सेवा करने में अधिक उत्सुक नहीं दिखते।
इस अवसर ग्लोबस एजुकेशन फाऊंडेशन के निदेशक गौरव राजपूत ने कहा कि हमारी संस्था शिक्षा के क्षेत्र में प्रतिभभ्द है। जो सुविधा से वंचित गरीब छात्र है उनके सुनहरे भविष्य के लिए हमारी संस्था काम करती है।

कार्यक्रम में भारतीय जनता युवा मोर्चा कला एव खेल प्रकोष्ठ रांची महानगर के संयोजक आशुतोष द्विवेदी, राजीव रंजन, विशाल कुमार, मोटिवेशनल स्पीकर डॉक्टर एस एस सिंह, गोल इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर काली प्रसाद सिंह, साईं कृपा एजुकेशन के गोपाल सिंह, ब्लैक बोर्ड से विनय सिंह , मैट्रिस एजुकेशन के सूरज राम रंजन, आई आई एल एम यूनिवर्सिटी के संजीत कुमार सिंह एवं अन्य प्रतिष्ठित शैक्षिक सलाहकार एवं शिक्षाविद उपस्थित थे।

अंत मे आशुतोष द्विवेदी ने धन्यवाद ज्ञापन दिया।

Leave a Reply