Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

झारखंड महिला एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफ़ी रांची 2023 के ट्रॉफी टूर के समर्थन के लिए झारखण्ड वासियों का आभार : भोला नाथ सिंह

राची, झारखण्ड | अक्टूबर | 25, 2023 ::

में तहे दिल से झारखण्ड वासियों का शुक्रिया अदा करता हूँ की उन्होंने झारखंड महिला एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफ़ी रांची 2023 के ट्रॉफी टूर में बढ़ चढ़ के भाग लिया.

आदरणीय झारखंड के माननीय मुख्यमंत्री, श्री हेमंत सोरेन जी, झारखंड सरकार और FIH प्रेसिडेंट दातो तैय्यब इकराम, आपकी उपस्थिति रांची के अनावरण समारोह में एक अविस्मरणीय अनुभव था. ट्रॉफी टूर के लिए मुख्यमंत्री के अटूट समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त करना चाहता हूं.

में सभी ज़िलों के जिला प्रशासन को – जिला कलेक्टर, जिला पुलिस कप्तान, , सभी जिला के प्रशासनिक अधिकारी – को उनके समर्थन और सहयोग के लिए आभार व्यक्त करता हूँ।

एक विशेष सम्मान सभी जिला हॉकी संघ के अध्यक्ष/सचिन एवं सदस्यों,को उनके इकाइयों और समर्पित अधिकारियों को जाता है जिन्होंने इस इवेंट को वास्तविकता में बदल दिया। आपका उत्साह और समर्पण ने इस प्रतिस्पर्धा में जीवन डाल दिया, जिससे यह सभी लोगों के लिए एक मनमोहक स्मृति बन गई।

हॉकी झारखंड के साथी, हॉकी इंडिया की अद्वितीय टीम, और इस इवेंट से संबंधित प्रत्येक व्यक्ति – चाहे वह सीधे या अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े हुए हों – आपका योगदान विशेष रूप से अद्वितीय रहा है। आपका सामूहिक प्रयास ने इस इवेंट को एक यादगार लम्हा बना दिया और यह ट्रॉफी टूर हॉकी के हमारे संयुक्त प्रेम का एक उत्सव बन गया।

एक बार फिर से हम सबका तहे दिल से धन्यवाद करना चाहेंगे।

भोला नाथ सिंह
हॉकी इंडिया सेक्रेटरी जनरल

Leave a Reply