aqua world
Latest News झारखण्ड

हीरो समर कार्निवाल :: थीम ‘गुंडे’

aqua worldरांची, झारखण्ड । मई  | 28, 2017 :: एक्वा वर्ल्ड के द्वारा आयोजित किये जा रहे ‘हीरो समर कार्निवाल’ श्रृंखला के अंतर्गत आज शाम ‘गुंडे’ थीम पर आधारित विशेष कार्यक्रम का आयोजन हुआ।गर्मी की छुटियों के कारण आज एक्वा वर्ल्ड में भारी भीड़ उमड़ी।
अनंत डांस अकादमी के बच्चों ने मुझे पहचानो में हूँ डॉन, तमंचे पे डिस्को, लुंगी डांस आदि गीतों पर डांस शो भी प्रस्तुत किया
एंजेल एंड डेविल मॉडल ग्रुप के द्वारा ‘गुंडे’ के थीम पर फैशन शो भी पेश किया गया। सभी मॉडल मवाली, टपोरी, गुंडे और डॉन की वेशभूषा में रैंप पर चल रहे थे। आज गुंडों और मरदानिओं का दिन था और उन्होंने रैंप पर अपना जलवा दिखाया। इसके अतिरिक्त फ़ोटो पॉइंट भी बना था जहां गुंडे थीम पर कार्टून बनाया गया था। सेल्फी पॉइंट में लोग ‘गुंडों’ के साथ फोटो खींचा रहे थे।। बच्चों का
‘ गुंडे’ थीम पर फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता भी आयोजित हुआ।अंत मे इसी थीम पर आधारित मूवीज के गीतो पर  वीडियो क्विज का भी आयोजन हुआ ।
सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। आज के इस कार्यक्रम में प्रबंध निदेशक प्रतुल शाहदेव अहसन अली, सत्यप्रकाश, धीरज, सुमित, संतोष, धीरज पांडेय, सुनील शाहदेव, आस्था, शौर्य, आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply