Latest News झारखण्ड

आकाशवाणी रांची का “हसीन लम्हे” कार्यक्रम :: जीएसटी से कहीं खुशी तो कहीं ग़म वाली स्थिति : विनय अग्रवाल

रांची, झारखण्ड । जुलाई | 23, 2017 :: फेडरेशन अॉफ चैंबर अॉफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष विनय अग्रवाल ने कहा है कि यहां के व्यापारी जनता और उद्योगपति जब बाहर के लोगों को बताएंगे कि यह उद्योग लगाने के लिए उपयुक्त राज्य है तब यहां निवेशक सही अर्थों में रुचि लेंगे ।
श्री अग्रवाल आकाशवाणी रांची के हसीन लम्हे कार्यक्रम के 13 वें एपिसोड में अपने विचार व्यक्त कर रहे थे । सुनील सिंह बादल के साथ बातचीत में उन्होंने कहा जीएसटी से कहीं खुशी तो कहीं ग़म वाली स्थिति है ।जो व्यापारी पहले से टैक्स के दायरे में थे उन्हें कई विभागों के टैक्स की उलझनों से निजात मिल गई है पर कुछ लोगों को जो पहली बार टैक्स के दायरे में आए हैं उन्हें अब व्यवस्था करनी होगी पर सामान्यत: यह स्वागत योग्य क़दम है ।
अनौपचारिक बातचीत में विनय ने बताया कि वह क्रिकेटर बनना चाहते थे और बतौर विकेटकीपर सुनील गावस्कर से सम्मानित भी हो चुके थे । अपनी पसंद पर “प्यार दीवाना होता है” और “होठों से छू लो तुम” गाने भी बजाए ।
प्रसारण प्राथमिक चैनल 549 किलोहर्त्ज़ पर सोमवार को सुबह 10 बजे और विविध भारती एफ़ एम 103.3 मेगाहर्त्ज़ रांची से बुधवार को संध्या 6:30 पर किया जाएगा । कार्यक्रम की परिकल्पना राजेश कुमार गौतम की संयोजन आत्मेश्वर झा का और प्रस्तुति सुनील सिंह बादल की है ।

Leave a Reply