Sunil Burman दैनिक राशिफल
राशिफल

दैनिक राशिफल : दिनांक 24 जुलाई 2017, दिन सोमवार ::  ज्योतिष शास्त्री स्वामी दिव्यानंद ( डॉ सुनील बर्मन )

Sunil Burman

रांची, झारखण्ड । जुलाई | 24, 2017 :: ज्योतिष शास्त्री स्वामी दिव्यानंद ( डॉ सुनील बर्मन ) के अनुसार दैनिक राशिफल : दिनांक 24 जुलाई 2017, दिन सोमवार
मेष- घर में खुशी का माहौल होगा क्योंकि मकान जमीन से संबधित कारबार में लाभ मिलेगा, अपनी ईच्छा शक्ति को बरकरार बनाये रखें।

वृष- भाईयों के साथ मेलजोल के कारण हर्षौल्लास के वातावरण रहेंगे ईनके सहयोग से सफलता भी मिलेगी, पुरुषार्थ करें सफलता कदम चूमेंगी।

मिथुन- आज आपका मन पूजापाठ ईबादत आदि में काफी लगेगा, साथ साथ धनागम के भी श्रोत खुलेंगे, कोई किसी आला अधिकारी के द्वारा कोई बडा काम बनेगा।

कर्क- क्रोध को नियंत्रित रखना आवशयक है यह आपके ब्यक्तित्व को खराब करेगा साथ ही उर्जा का भी क्षय होगा, घुटने आदि में दर्द की शिकायत रह सकती है।

सिंह- शुभ कार्य के पीछे धन ब्यय होंगे, थोडी खासा मेहनत की जाय तो ब्यापार के क्षेत्र में खासा लाभ हो सकता है, महाबली बजरंग बली को भजते रहें।

कन्या- मान यश प्रतिषठा का डंका बजेगा कोई बडी उपलब्धी प्राप्ति के भी योग बन रहे हैं, दाम्पत्य जीवन में खुशी एवं आनन्द की बहार रहेगी।

तुला- पत्नी के स्वास्थ्य में थोडी परेशानी आ सकती है ध्यान दें, चहुंओर लाभ एवं उन्नती का ही आलम रहेगा, ’ओम रां राहवे नमः’ का जाप करें तो और अच्छा होगा।

बृषिचक- स्वास्थ्य पर बिशेष रुप से ध्यान दें काम बनते बनते भी बिगड सकते हैं, पर दैनिक ब्यवसाय के क्षेत्र में लाभ हासिल होगा।

धनु- नौकरी के क्षेत्र में तो निशिचत ही लाभ प्राप्त होगा वरिय पदाधिकारियों को प्रसन्न रखने की चेष्टा क्रें, पैत्रिक संपती के मामले में बिगडी हुवी काम में सुधार आयेगी।

मकर- मन में जोशो खरोश का भाव बना रहेगा और उन्नती का भी मार्ग प्रशस्त दिखता है, प्रेम प्रसंग के मामले में थोडी कमी रहेगी परन्तु शनिदेव को स्मरण करें सब ठीक हो जायगा।

कुंभ- शत्रु शांत तो होंगे ही साथ हो सके तो संधी की भी चेष्टा करेंगे अपना ब्यवहार बनाये रखें और ईश्वर पर विश्वास, मन में पराक्रम का भाव बना रहेगा।

मीन- संतान की उन्नती के कारण मन गौरवान्वित होगा ईनका उत्साह वर्धन करते रहें और भी उन्नती  होगी, धर्मपत्नी का परामर्श काफी लाभप्रद साबित होगा।
————————————————————-

तिथी – प्रतिपदा दिवा 01.29 पर्यन्त, उपरान्त द्वितिया

पक्ष – शुक्ल

मास – श्रावण

विक्रम संवत – 2074

शकसंवत – 1939

नक्षत्र – पुष्य दिवा 09.34 पर्यन्त, उपरान्त अश्लेशा

दिशाशूल – पूर्व एंव अग्नि की यात्रा ना करें, आवश्यक हो,
तो आईने में चेहरा खकर घर से निकलें,

राहूकाल – 07.30 से 09.00

चौघडिया मुहूर्त – अमृत — 05.37 से 07.32

शुभ — 09.26 से 11.20

चल — 03.09 से 05.03

लाभ — 05.03 से 06.58

जन्मदिन मंगलम- श् 6 श्

अंक ज्योतिष के अनुसार- स्वामी ‘‘ शुक्राचार्य ‘‘ हैं।

शुभ व्यवसाय- कंप्यूटर, घड़ी, संगीत, वाद्य यंत्र,
अभिनय, पत्रकारिता, केमीकल्स, आदि।

शुभ रंग- चमकीला सफेद, आसमानी।

शुभ मंत्र- ॐ शुं शुक्राय नमः।
देव- कीर्तार्जून जी महाराज।
आज का व्रत त्योहार/खास- सोमवारी व्रत।

——————————————————–

डा. स्वामी दिब्यानन्द (डा. सुनिल बर्मन) 9431108333

http://edirectory.lenseye.co/business-directory/swami-divyanand-dr-sunil-burman/

Leave a Reply