Breaking News Latest News ख़बरें जरा हटके झारखण्ड लाइफस्टाइल

जेसीआइ राँची द्वारा निःशुल्क वैक्सीन कैम्प :: 15-18 वर्षीय बच्चों को वैक्सीन लगाया गया

जेसीआइ राँची द्वारा निःशुल्क वैक्सीन कैम्प :: 15-18 वर्षीय बच्चों को वैक्सीन लगाया गया

इसमें १२२ बच्चों को टिका लगाया गया। बच्चों में टिके लेने को ले के काफ़ी उत्साह दिखा।इस कार्यक्रम का आयोजन जेसीआइ ऑफ़िस जो कि लाइन टैंक रोड में स्तिथ है पूर्ण किया गया।

जेसीआइ राँची सादेव समाज के प्रति कर्तव्यनिस्ठ रहा है और उनका मानना है कि आगे भी जब जब समाज को ज़रूरत पड़ेगी जेसीआइ राँची हमेसा आगे आएगा और कोशिश करेगा की अपना सर्वोत्तम कर सके। इस करोना महामारी के काल में यह एक काफ़ी महत्वपूर्ण और सराहनीय कार्य है । कोरोना एक घातक बीमारी के रूप में सामने आया है जो सभी को अपने चपेट में ले रहा है। यह वैक्सीन इससे लड़ने में काफ़ी मददगार साबित हो रहा है। बच्चों हमारे देश के आने वाले भविष्य है और इनको स्वस्थ रखने में यह काफ़ी मददगार रहेगा।

जेसीआइ राँची अपना आभार प्रकट करता है सभी डॉक्टर और हेल्थ रिलेटेड वर्करस को जो इस मुश्किल समय में अपनी चिंता किए बिना कड़ी मेहनत कर रहे है दूसरों के स्वास्थ्य के लिए।

जेसीआइ राँची के अध्यक्ष सौरभ साह, सचिव प्रतीक जैन और कार्यक्रम संचालक राहुल टिबरेवाल ने कार्यक्रम के सफलता पर विशेष ध्यान दिया । साथ में जेसीआइ राँची के सौरभ सबू, देवेश जैन, अरविंद राजगढ़िया, मोहित वर्मा , संकेत सारवगी, ऋषभ जैन, अंकित जैन, तरुण अग्रवाल, अंशुल केडिया और अन्य वहाँ मौजूद थे।

Leave a Reply