Breaking News Latest News खेल झारखण्ड

चार्टर्ड एकाउंटेंट्स प्रीमियर लीग सीजन – 06 के लिए खिलाडियों की लगी बोली

राची, झारखण्ड  | अप्रैल  | 05,2023 ::

दी इंस्टिट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया, रांची शाखा की हर वर्ष 2016 से चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के लिए आयोजित की जा रही चार्टर्ड एकाउंटेंट्स प्रीमियर लीग – सीजन – 06 के लिए खिलाडियों की बोली के लिए कार्यक्रम का आयोजन द काव्स, हरमू रोड रांची में किया गया। यह लीग अपने -आप में पुरे देश में एक यूनिक लीग है जिसमे सिर्फ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स प्रोफेशनल्स खिलाडी के रूप में खेलते है। इस वर्ष चार्टर्ड एकाउंटेंट्स प्रीमियर लीग और चार्टर्ड एकाउंटेंट्स फीमेल प्रीमियर लीग का आयोजन 28 अप्रैल से 30 अप्रैल तक रांची जिमखाना क्लब ग्राउंड में किया जा रहा है । 2016 से निरन्तर इस लीग के प्रति रांची के चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के बीच उत्तरोत्तर उत्साह बढ़ते जा रहा है और यह पहली बार है जब पुरुषों के अतिरिक्त महिलाओं के अलग से चार टीम इस लीग में भाग लेगी ।

इस बार इस लीग के आयोजन के लिए सीए रणजीत कुमार गारोडिया के संयोजकता में आयोजक टीम का गठन किया गया है और इस आयोजक टीम में सीए रोहित रॉय, सीए गोपेश गोयनका और सीए निधि सराफ को सह-संयोजक बनाया गया है।

इस बोली में चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की कूल आठ पुरुषों और कुल चार महिलाओं की टीम के लिए खिलाडियों की बोली लगायी गयी।इस बोली में भाग लेने वाले टीम और उसके मालिक निम्नलिखित हैं :

A पुरुष टीम

टीम गरुडास – सीए बिनोद कुमार बंका और सीए आर के कौशल

रांची चैलेंजर्स – सीए अनिल जैन

रांची फाइटर्स – सीए तिरु आशीष जालान और सीए साकेत सर्राफ

रांची लायंस – सीए बिपुल रस्तोगी

रांची सुपरकिंग्स – सीए सोनित अग्रवाल और सीए निखिल केडिया

रांची वॉरहॉक्स सीए सौरव अग्रवाल और सीए मोहित जैन

रांची सुपरस्ट्राइकर्स – सीए श्रीकांत शर्मा और सीए राहुल चौधरी

रांची वारियर्स – सीए जय प्रकाश शर्मा

B महिला टीम

रांची वारियर्स – सीए जय प्रकाश शर्मा

रांची फाइटर्स – सीए अनूप बंका और सीए सर्वेश जैन

सुविधा सुपरनोवास – सीए रिंकू खेमका

स्काईवॉकर्स – सीए केशव झा और सीए आशुतोष कुमार

बोली समारोह के समय खिलाड़ियों के लिए टी-शर्ट की कलर की भी बोली लगायी गयी। टी-शर्ट की कलर की बोली के लिए प्रोफेशनल्स मॉडल्स के द्वारा टी-शर्ट्स की प्रदर्शन किया गया।

चार्टर्ड एकाउंटेंट्स प्रीमियर लीग के बोली समारोह की शुरुआत करते हुए इंस्टिट्यूट के रांची शाखा के अध्यक्ष सीए पंकज मक्कड़ ने सभी चार्टर्ड एकाउंटेंट्स खिलाडियों, टीमों के मालिकों और इस लीग के स्पांसरों को धन्यवाद देते हुए कहा की उनके योगदान के के कारण ही इतनी बड़ी लीग का आयोजन होने जा रहा है।

इस समारोह में इंस्टिट्यूट के सेंट्रल कौंसिल सदस्य सीए अनुज गोयल और रीजनल कौंसिल सदस्य सीए मनीषा बियानी, इंस्टिट्यूट के रांची शाखा के उपाध्यक्षा सीए श्रद्धा बगला, सचिव सीए निशांत मोदी, कार्यकारिणी सदस्य सीए उमेश कुमार, सीए अभिषेक केडिया, सीए हरेन्दर भारती और सीए प्रभात कुमार उपस्थित थे।

बोली का आयोजन सीए शुभम मोदी और सीए रुचिका जैन ने किया।

Leave a Reply