Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस

चेंबर चुनाव 2023-24 : किशोर मंत्री होंगे अध्यक्षीय उम्मीदवार

राची, झारखण्ड | सितम्बर | 07, 2023 ::

फेडरेशन ऑफ झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के चुनाव में फिर से एक बार चेम्बर के वर्तमान अध्यक्ष किशोर मंत्री अध्यक्षीय उम्मीदवार होंगे।
इस आशय की सहमति आज टीम किशोर मंत्री के द्वारा मारवाडी भवन में आयोजित प्रेस वार्ता में सर्वसम्मति से दी गई।
टीम के उम्मीदवारों द्वारा एकमत से किशोर मंत्री के नेतृत्व में चुनाव लडने की बात कही गई।
चैंबर के अध्यक्ष किशोर मंत्री ने कहा कि 25 सदस्यीय प्रत्याशियों के साथ चुनाव में उतरने के लिए हमारी टीम तैयार है।
12 सितंबर को मेरी टीम द्वारा नामांकन किया जायेगा।
राज्य के पूरे जिले एवं प्रखंड स्तर तक चैंबर को मजबूत बनाने के निर्णय को अमलीजामा पहनाने के लिए ही लगातार दूसरे वर्ष अध्यक्ष का चुनाव लडने की मंशा बनी है।
हमें इस बात का संतोष है कि हमलोगों ने अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप इस दिशा में सफलता भी पाई है।
पूरे राज्य के जिलों को हमने जोड दिया है, इस वर्ष फिर से यदि मौका मिलेगा तो पूरे जिला और प्रखंड स्तर पर व्यापारियों और उद्यमियों के विकास को गति देने के लिए काम करूंगा।
चैंबर के अगले कार्यकाल में भवन नियमितीकरण योजना को धरातल पर लाने के लिए सरकार से वार्ता, नये चैंबर भवन के निर्माण के लिए भूमि का क्रय करना, राज्य में लघु एवं महिला उद्यमिता के अनुकूल सरकार की नीतियां बनवाना, चैंबर को प्रशासनिक और आर्थिक मजबूती देना हमारा लक्ष्य है।
इन सभी योजनाओं को आगे बढाने के लिए, चेंबर को मजबूत बनाने और फिर से एक मौका देने के लिए हम पुनः चुनाव के माध्यम से चेंबर के सम्मानित सदस्यों के बीच जायेंगे।
वर्ष भर जिलों के दौरे के क्रम में सदस्यों की ओर से यह बात उठती थी कि चेंबर का कार्यकाल दो वर्ष का किया जाय किंतु हमारे संविधान में ऐसी व्यवस्था नहीं है।
इसलिए संविधान का सम्मान करते हुए फिर चुनावी प्रक्रिया में मैं और मेरी टीम ने जाने का निर्णय लिया है।

प्रेस वार्ता में चेंबर के वर्तमान उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा, अमित शर्मा, महासचिव डॉ. अभिषेक रामाधीन, सह सचिव रोहित पोद्दार, शैलेष अग्रवाल, कोषाध्यक्ष सुनिल केडिया, प्रवक्ता ज्योति कुमारी, पूर्व अध्यक्ष विनय अग्रवाल, प्रवीण जैन छाबडा, मनोज नरेडी, सदस्य नवीन अग्रवाल, राहुल साबू, राम बांगड, अनिष बुधिया, विमल फोगला, किशन साबू, एनके पाटोदिया, अशोक नारसरिया, नारायण महेष्वरी, कौशल राजगढिया, निरंजन शर्मा, संजय अखौरी, सुनिल सरावगी, विकास झाझरिया, दीपक पोद्दार, कीरीत ठक्कर, मारवाडी सहायक समिति, अग्रवाल सभा, माहेष्वरी सभा के पदाधिकारियों के अलावा सैकडों की संख्या में चेंबर के सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply