Breaking News Latest News झारखण्ड बिज़नेस लाइफस्टाइल

एक्सपो उत्सव 12 से16 अक्टुबर तक : जेसी डॉ संजय जैन बने मुख्य संयोजक

राची, झारखण्ड | सितम्बर | 08, 2023 ::

एक्सपो उत्सव जिसका इंतजार राँची वासियों को हमेशा से रहता है एक बार फिर लौटकर आने वाला है, जिसका आयोजन जेसीआई राँची द्वारा मोराबादी मैदान में 12-16 अक्टुबर को किया जा रहा है ।
इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है।
इस वर्ष इस कन्ज्यूमर फेयर का 26 वां संस्करण होगा और इसके मुख्य संयोजक जेसी डॉ संजय जैन बनाए गए हैं, जो की एजुकेशनलिस्ट और आईटी स्पेशलिस्ट हैं।
संस्था के अध्यक्ष जेसी अरविंद राजगढ़िया ने बताया कि हमारे लिए बहुत हर्ष की बात है कि इस वर्ष होने वाले एक्सपो उत्सव के मुख्य संयोजक संजय जैन बनाए गए हैं, वे वर्ष 1996 से जेसीआई राँची के सदस्य है एवं उन्होंने वर्ष 2001 में संस्था के उपाध्यक्ष एवं वर्ष 2002 में सचिव का कार्यभार भी संभाला है एवं उन्हें पिछले सारे एक्सपो का अनुभव प्राप्त है, इनके कार्य करने की शैली हम सभी को काफी प्रभावित करती है।

जेसी डॉ संजय जैन ने एक्सपो उत्सव 2023 के मुख्य संयोजक बनाए जाने का आभार व्यक्त किया एवं कहा कि एक्सपो एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ सुई से लेकर कार तक मिलता है, एवं इस वर्ष एक्सपो में हम लोग डिजिटलाइजेशन को बढ़ावा देते हुए एक्सपो को एक नए रूप में पेश करेंगे, इसमें स्टार्टअप बिजनेस के लिए स्टार्टअप बाजार होगा, इस बार हमलोग एंटरप्रेन्योरशिप पे ट्रेनिंग का आयोजन कराएंगे एवं युवा बच्चों के लिए कैरियर ओरिएंटेशन का प्रोग्राम भी होगा।

संस्था के सचिव जेसी तरुण अग्रवाल ने बताया की जेसी प्रतीक जैन, जेसी राहुल टिबड़ेवाल एवं जेसी सनी केडिया को भी एक्सपो उत्सव 2023 का उप संयोजक बनाया गया है।

एक्सपो उत्सव में इस बार 300 से अधिक स्टॉल्स होंगे जो कि जर्मन हैंगर, महिला उद्यमियों के लिए पिंक हैंगर, रियल एस्टेट के लिए अपना घर, फर्नीचर जोन, ऑटो जोन, फूड जोन एवम बच्चों के लिए अम्यूजमेंट पार्क भी होगा।
स्टॉल बुकिंग की जानकारी आप 9031251840 / 7209045666 पर प्राप्त कर सकते है।
यह जानकारी जेसीआई राँची के प्रवक्ता जेसी प्रवीण अग्रवाल ने और एक्सपो मीडिया हेड जेसी सिधार्थ चौधरी ने दी।

Leave a Reply